अजय देवगन की ''दे दे प्यार दे'' का फर्स्ट लुक, देख याद आ जाएगी ''फूल और कांटे''

3/22/2019 1:01:46 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। सामने आए पोस्टर में अजय देवगन की एक टांग फरारी गाड़ी पर है तो दूसरी टांग एंबेसडर गाड़ी पर है। वहीं फरारी पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत बैठी है और एंबेसडर गाड़ी पर तब्बू बैठी है। इस पोस्टर को देखकर आपको निश्चित तौर पर अजय देवगन का पुराना दौर याद आ जाएगा। पोस्टर को देखकर आपको अजय की पहली फिल्म 'फूल और कांटे' का बाइक वाला स्टंट याद आ जाएगा। हालांकि इस पोस्टर में फर्क यह है कि इसमें अजय बाइक्स पर नहीं बल्कि कारों के बीच खड़े दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर को देखकर तो ऐसा ही लगता है कि अजय का कैरक्टर फिल्म में दो महिलाओं के बीच झूलता दिखाई देगा। ये फिल्म सिनेमाघरों में 17 मई को रिलीज होगी। 

 

View this post on Instagram

Don't try this at home! 😝⁣ #DeDePyaarDeFirstLook⁣ ⁣ In cinemas 17th May, 2019.⁣ ⁣ @dedepyaarde @tabutiful @rakulpreet #AkivAli⁣ @tseries.official @luv_films #BhushanKumar #LuvRanjan @gargankur82

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

 


अजय देवगन ने पोस्टर को शेयर किया है। उन्होंने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, 'इसे घर पर ट्राई न करें।' भूषण कुमार और लव रंजन द्वारा प्रड्यूस की गई फिल्म 'दे दे प्यार दे' इस साल 17 मई को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News