First Family Holiday: बेटे संग काजल का बीच वेकेशन, रेत पर मां संग खेलते नील के नन्हें कदमों की झलक आई सामने

7/17/2022 3:58:27 PM

मुंबई: बाॅलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री से जुड़ा हर स्टार इन दिनों वेकेशन पर है। फिर चाहे वह कैटरीना कैफ का फैमिली और दोस्तों संग मालदीव ट्रिप हो या राहुल वैद्य और दिशा परमार का लंदन वेकेशन हो। अब इस लिस्ट में एक और स्टार कपल का नाम जुड़ गया है। ये स्टार कपल काजल अग्रवाल और उनके पति गौतम कीचलू हैं। काजल गोवा में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं।

PunjabKesari

ये वेकेशन कपल के लिए बेहद खास है क्योंकि यह उनके लाडले बेटे नील कीचलू की पहली आउटिंग है। इस दौरान की एक बेहद ही प्यारी तस्वीर काजल ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। तस्वीर में काजल बीच किनारे अपने बेटे के साथ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

हालांकि तस्वीर में काजल और उनके बेटे का चेहरा नहीं दिख रहा है। इसमें सिर्फ नील के नन्हें-नन्हें पैर दिख रहे हैं जो रेत को छूने की कोशिश कर रहे हैं। इस तस्वीर के साथ काजल ने लिखा-नील का पहला हाॅलीडे🏖 #beachbaby #forthefirsttime।

PunjabKesari

इस तस्वीर के अलावा काजल ने इंस्टा पर भी एक पोस्ट किया है। इसमें भी नील के नन्हें पैर ही नजर आ रहे हैं जो बीच के पानी को छू रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajal A Kitchlu (@kajalaggarwalofficial)

इससे पहले काजल ने अपने बर्थडे पर बेटे संग एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर के जरिए काजल ने बेटे नील का चेहरा रिवील कर दिया है। शेयर की तस्वीर में काजल नील को बाहों में लिए हैं। वह नील को किस देने की कोशिश करते हुए दिख रही हैं। वहीं नील अपनी मां को देख रहे हैं। काजल अग्रवाल और बिजनेसमैन गौतम किचलू ने 30 अक्टूबर 2020 को शादी रचाई थी। कपल ने 19 अप्रैल 2022 को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। 
 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News