एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री की बिल्डिंग में लगी भयानक आग, पेंटाहाउस में फंसे थे 10 लोग

8/27/2020 12:28:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस रति अग्निहोत्री की ओर से हाल ही में बुरी खबर सामने आई है। मुंबई में जिस बिल्डिंग में रति अग्निहोत्री और उनके बेटे तनुज वीरवानी रहती हैं, वहां आज सुबह आग लग गई। इस दुर्घटना के दौरान रति और उनके बेटे दोनों ही अपने घर पर नहीं थे। हाल ही में एक्ट्रेस और उनके बेटे ने मीडिया को इस दुर्घटना का सारा हाल बताया है।

PunjabKesari


रति ने मीडिया को बताया कि जैसे ही में सोकर उठ तो मुझे ये खबर मिली। इसके बाद मैने कहा कि मुझे पहले पता करने दें। उन्होंने टेक्स्ट मेसेज करते हुए मुझे बताया, 'मैं पोलैंड में हूं और तनुज भी मुंबई में नहीं है। लेकिन मुझे पता चला है कि वहां सब ठीक है।'

PunjabKesari


वहीं ने मीडिया कि बताया कि वो पूरे लॉकडाउन के दौरान अपने लोनावाला फार्महाउस में रहे हैं। उन्होंनने आग बुझानेवालों को अपने घर का एक्सेस दिया, जिसके जरिए वे उस जगह पर पहुंचे थे जहां आग लगी थी। उन्होंने बताया, 'ए विंग के पेंटाहाउस में करीब 10 लोग फंसे थे। उन्हें वहां से निकालने के लिए फायरफाइटर्स को मेरे घर का दरवाजा तोड़ना पड़ा। उन्होंने घर के मेन गेट और खिड़कियों को तोड़ा ताकि वो दूसरे अपार्टमेंट तक पहुंच सकें।

PunjabKesari


तनुज ने आगे बताया कि शुरूआत में आग इंजिन केवल 8 फ्लोर तक ही पहुंची थी। इसके बाद दूसरे इंजिन को बुलाया गया। भगवान का शुक्र है कि सभी बच गए और कोई ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। मां के बारे में तनुज ने बताया कि उनका मां पोलैंड नें अपनी बहन के साथ रह रही हैं। वो वहां पर फाइफ रेस्ट्रॉन्ट खोलने की तैयारी में हैं। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News