जैकलीन फर्नांडिस के अपार्टमेंट में लगी आग, धू-धू कर जलने लगी एक्ट्रेस की बिल्डिंग

3/7/2024 11:54:00 AM

मुंबई: बुधवार की रात (6 मार्च) को बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की बिल्डिंग में आग लग गई जिससे हर तरफ हड़कंप मच गया।  सीना की बिल्डिंग में आग लगने का वीडियो सामने आया है जिसमें आप देख सकते हैं कि किस तरह आग की चपेट में पूरा फ्लोर आ गया है।

PunjabKesari

 

वहीं जब जैकलीन  के फैंस को ये खबर पता चली, वे हैरान-परेशान हो गए और उनकी सलामती के बारे में पूछने लगे।  गनीमत यह है कि आग एक्ट्रेस के फ्लोर पर नहीं लगी और वह बिल्कुल सुरक्षित है

PunjabKesari


नगर निगम के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार रात यहां के आलीशान पाली हिल इलाके में एक 17 मंजिला इमारत की 14वीं मंजिल पर आग लग गई। गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez बिल्डिंग की 15वीं मंजिल पर रहती हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी घायल नहीं हुआ और डेढ़ घंटे से अधिक की कोशिश के बाद आग पर काबू पा लिया गया। अधिकारी ने कहा, 'रात करीब आठ बजे नरगिस दत्त रोड पर नवरोज हिल सोसायटी की 14वीं मंजिल पर आग लग गई।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

कम से कम चार दमकल गाड़ियों और फायर ब्रिगेड वाहनों को घटनास्थल पर भेजा गया और रात करीब 9.35 बजे आग पर काबू पा लिया गया। आग एक कमरे में रखे घरेलू सामान और लकड़ी के फर्नीचर तक ही सीमित थी। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

 पाली हिल कई मशहूर हस्तियों का पता है, जिनमें सैफ अली खान, करीना कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कई लोग शामिल हैं। सुपरस्टार सलमान खान और शाहरुख खान कुछ ही मिनट की दूरी पर रहते हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News