''इश्क'' फेम दाशिव अमरापुरकर के घर में लगी आग,जलकर खाक हुआ फ्लैट, जख्मी हुई घर में मौजूद महिला

12/14/2023 11:21:30 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के जाने माने एक्टर रहे  सदाशिव अमरापुरकर को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि बुधवार को दिवंगत सदाशिव अमरापुरकर के घर आग लग गई। यह हादसा अहमदानगर में सुमन अपार्टमेंट में हुआ।

PunjabKesari

आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। घटना 13 दिसंबर करीब 2 बजे की है। फायर ब्रिगेड की टीम ने सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकाला और आग पर काबू पाया। जब ये आग लगी तब घर पर लोग भी मौजूद थे।

PunjabKesari

वेबपोर्टल की खबर के मुताबिसदाशिव अमरापुरकर के सुमन अपार्टमेंट में चार फ्लैट्स हैं। जिस फ्लैट में आग लगी ये घर एक्टर की पत्नी सुनंदा सदाशिव के नाम पर है। एक्टर की वाइफ ने ये फ्लैट किराए पर चढ़ाया हुआ है।

PunjabKesari

किराएदार का नाम ज्योति भोर बताया जा रहा है जो उस समय घर में ही मौजूद थी। आग लगने के कारण घर में मौजूद ज्योति को हल्की फुल्की चोटें भी लगी हैं। हालांकि दमकलकर्मियों ने समय रहते उन्हें बचा लिया और आग बुझाने में भी कामयाब हुए। 

PunjabKesari

सदाशिव अमरापुरकर ने सिनेमा में डेब्यू गोविंद निहलानी की फिल्म 'अर्ध सत्य' से किया था। इसके बाद वह करीब 60 फिल्मों में नजर आए। उन्होंने नेगेटिव और पॉजिटिव दोनों तरह के रोल्स निभाए। 

PunjabKesari

बता दें कि सदाशिव अमरापुरकर अब इस दुनिया में नहीं है। सदाशिव अमरापुरकर  2014 में दुनिया से चल बसे थे।  वो अब हमारे बीच भले ही नहीं हैं, लेकिन उनके किरदार लोगों के दिलों में उनकी याद बनकर बसे हुए हैं।

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News