एक बार फिर किम शर्मा के खिलाफ दर्ज हुई FIR, लगा नौकरानी को धमकाने का आरोप

4/19/2019 4:08:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा एक बार सुर्खियों में आ गई है। दरअसल, किम के खिलाफ उनकी नौकरानी नम्रता सोलंकी ने मुंबई के खार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। किम के घर मेड का काम करने वाली नम्रता का कहना है कि किम ने उसे धमकाया और साथ ही उसकी सैलरी भी नहीं दी। नम्रता ने किम पर आरोप लगाया है कि किम ने उसकी एक महीने की सैलरी नहीं दी। नम्रता के अनुसार जब उसने किम से पैसे मांगे तो वह उस पर भड़क गईं। नम्रता की शिकायत के बाद अब पुलिश किम से पूछताछ करेगी। 

 

PunjabKesari


बता दें कि इससे पहले भी किम पर धमकाने का आरोप लग चुका है। वह पिछले साल ही अपनी मेड के साथ मारपीट करने को लेकर चर्चा में आई थीं। किम की मेड का कहना था कि ठीक से कपड़े ना धोने पर किम ने उन्हें मारा, घर से निकाला और उनकी सैलरी भी नहीं दी। हालांकि किम ने मेड के आरोपों को गलत बताया था।इससे पहले एक NRI बिजनैसमैन दिलीप कुमार ने भी किम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया था। दिलीप का कहना था, किम ने उनकी करोंड़ो की कार रेंज रोवर पर कबजा किया हुआ हैं। ये कार किम से अलग रह रहे उनके पति को सौंपी गई थी। वह जब मुंबई आते तो होटल में रहते और अपनी कार का इस्‍तेमाल करते। जब उन्‍हें पता चला कि किम उनकी कार का इस्‍तेमाल करती थी और बाद में किम ने कार वापिस करने से मना कर दिया। इसके बाद सितंबर, 2017 में बिजनेसमैन ने खार पुलिस स्‍टेशन में किम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने किम के बजाए उनके पति अली पुंजानी के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 के तहत धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया था। 

 

PunjabKesari


फिल्म 'मोहब्बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली किम इन दिनों फिल्मों से दूर है। किम अक्सर हर्षवर्धन राणे के साथ अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रही। हालांकि हाल ही में खबरें आई थी कि इन दोनों का ब्रेकअप हो गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News