संकेत भोंसले संग शादी के बाद विवादों में घिरीं सुगंधा मिश्रा, मैरिज में पाबंदी से ज्यादा भीड़ इक्टठी होने पर कॉमेडियन के खिलाफ दर्ज हुई FIR

5/6/2021 1:46:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 26 अप्रैल को कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा डॉ. संकेत भोंसले के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। अभी उनकी लाइफ के इस नए पड़ाव की शुरूआत हुए 10 दिन ही हुए हैं कि कॉमेडियन नए विवादों में घिर गई हैं। सुगंधा के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। उन पर शादी में कोरोना नियमों को तोड़ने का आरोप लगा है। 

PunjabKesari


गुरुवार को कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा के खिलाफ फगवाड़ा में कोरोना सेफ्टी प्रोटोकॉल के तहत केस दर्ज हुआ है। उन पर आरोप है कि उनकी शादी के समारोह में पाबंदी से ज्यादा लोग इक्टठे हुए थे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस ने यह कार्रवाई की है। सुगंधा के अलावा संबंधित होटल के प्रबंधन के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है। हालांकि, अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

PunjabKesari


FIR के मुताबिक, इस शादी समारोह में 100 से ज्यादा लोग जमा थे, जबकि सरकार की तरफ से 40 से ज्यादा लोगों को उस वक्त शादी में शामिल होने की अनुमति नहीं थी। 


View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)

बता दें, सुगंधा 26 अप्रैल को कॉमेडियन डॉ. संकेत भोंसले संग जालंधर के कबाना रिजॉर्ट में शादी के बंधन में बंधी थी। हालांकि, शादी के एक दिन पहले ही पहुंचे बारातियों को पूरे 24 घंटे क्वारंटाइन रहना पड़ा था। 
 

View this post on Instagram

A post shared by 𝐒𝐔𝐆𝐀𝐍𝐃𝐇𝐀 𝐌𝐈𝐒𝐇𝐑𝐀 (@sugandhamishra23)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static