जोया अख्तर के निर्देशन में बनी गली बॉय ने जीता दिल, आलोचकों ने की फिल्म की प्रशंसा!

2/14/2019 4:14:57 PM

नई दिल्ली। जोया अख्तर की फिल्म 'गली बॉय' आखिरकार 14 फरवरी को यानि कि आज रिलीज हो गई है। फिल्म को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। ट्रेलर से तो यही अंदाजा लगया गया था कि फिल्म की कहानी सिर्फ और सिर्फ रणवीर सिंह पर ही है लेकिन ऐसा कहना गलता होगा। फिल्म में आलिया ने एक बेबाक गर्लफ्रेंड का रोल अदा कर रणवीर को भी पीछे छोड़ दिया है। तो आइए जानते हैं कि सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर किस तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

 

 

जोया अख्तर जो अपनी पिछली रिलीज लक बाय चांस, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा और दिल धड़कने दो के साथ अपने समय से एक कदम आगे रही हैं, वह अब 'गली बॉय' के साथ बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

जोया अख्तर की 'गली बॉय' धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित कहानी है। ट्रेलर, संगीत और बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में स्क्रीनिंग से मिली शुरुआती समीक्षाओं के बाद फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था।

 

पिछले कुछ वर्षों से, जोया अख्तर को मजबूत पुरुष चरित्र चालित फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाना जाता है, जिसने बॉक्स ऑफिस पर आलोचनात्मक प्रशंसा के साथ सफलता के भी झंडे गाड़ दिए थे।

 

चार फीचर फिल्म, दो शार्ट फिल्म और एक वेब श्रृंखला के शानदार सफर के साथ, जोया अख्तर उन अग्रणी फिल्म निर्माताओं में से एक हैं, जिन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपनी जगह बनाई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News