कोरोना ने छीना एक और सिताराः फिल्म एडिटर अजय शर्मा का निधन, 10 दिन पहले मांगी थी ऑक्सीजन बेड की मदद

5/5/2021 4:04:52 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कोरोना वायरस देश में जमकर अपना रंग दिखा रहा है। अब तक ये कई मशहूर सितारों को हमसे दूर कर चुका है। अब हाल ही में फेमस फिल्म एडिटर अजय शर्मा का कोरोना के चलते निधन हो गया है। अजय ने मंगलवार रात को दिल्ली में अपनी आखिरी सांस ली। उनकी मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त कर रहे हैं।
 

PunjabKesari

 

एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर ने दुख जताते हुए लिखा ट्विटर पर लिखा, 'तबाह होना एक छोटा शब्द है, हमने आज अजय शर्मा को खो दिया। वह केवल एक बेहतरीन एडिटर ही नहीं बल्कि बेहद अच्छे इंसान भी थे। कोई मतलब नहीं है।'


बता दें, अजय पिछले कई दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे। एडिटर के निधन से 10 दिन पहले फिल्ममेकर अशोक पंडित ने उनके लिए ऑक्सीजन बेड के लिए मदद की गुहार लगाई थी।

उनके ट्वीट के मुताबिक कोरोना संक्रमित अजय शर्मा का ऑक्सीजन लेवल उस वक्त 83 तक पहुंच गया था। अजय शर्मा की संक्रमण से हालत बिगड़ती जा रही थी और आखिर में वो जिंदगी से जंग हार गए। अजय के निधन की पुष्टि उनके एक करीबी दोस्त ने की है। 
बता दें, अजय शर्मा बॉलीवुड के एक जाने मानें एडिटर थे। उन्होंने 'लूडो', 'जग्गा जासूस', 'प्यार का पंचनामा', 'कारवां', 'इंदू की जवानी', 'हाई जैक', 'क्रूक' जैसी फिल्मों और 'बंदिश बैंडिट्स' जैसी मशहूर फिल्मों की एडिटिंग की थी। इसके अलावा उन्होंने 'बर्फी', 'ये जवानी है दीवानी', 'अग्निपथ', 'काय पो छे', 'लाइफ इन अ मेट्रो', 'द डर्टी पिक्चर्स' जैसी फिल्मों में असिस्टेंट एडिटर के तौर पर भी काम किया था। इन दिनों वह फिल्म 'रश्मि रॉकेट' की एडिटिंग कर रहे थे, जिसमें तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static