''राजीव गांधी का नाम हटाते ही गोल्ड आ गया'', नीरज चोपड़ा की जीत पर अशोक पंडित के इस ट्वीट ने मचाया बवाल

8/8/2021 11:00:49 AM

मुंबई: इन दिनों हर तरफ  टोक्यो ओलंपिक की धूम है। 7 अगस्त तो भारतीय एथलीट नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलंपिक के जैवलिन थ्रो के फाइनल में इतिहास रचा। नीरज चोपड़ा ने  इस ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल किया है. नीरज ने 87.58 की बेस्ट दूरी तय करते हुए गोल्ड पर कब्जा किया। उनकी इस एतिहासिक जीत पर पूरा देश खुशी से झूम रहा है और सभी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स ने भी नीरज चोपड़ा को शुभकामनाएं दी हैं। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने भी नीरज चोपड़ा को जीत की बधाई दी। हालांकि उनकी जीत के बधाई के साथ ही कुछ ऐसी बातें भी उन्होंने कह दी जिसका संबंध राजनीति से है। उनके इस ट्वीट ने सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर दिया।

PunjabKesari

दरअसल हाल ही में पीएम मोदी ने राजीव गांधी खेल रत्न का नाम बदलकर मेजर ध्यानचंद्र खेल रत्न कर दिया। अब इसे लेकर ही नीरज चोपड़ा की जीत पर  फिल्म निर्माता अशोत पंडित ने ट्वीट कर कहा- 'राजीव गांधी का नाम हटाते ही गोल्ड आ गया।#Panauti।' अब उनका ये ट्वीट काफी चर्चा में आ गया है और लोग इस पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

 एक यूजर ने लिखा-'दिमाग का संतुलन बिगड़ गया है क्या ? इससे पहले गोल्ड नही आया क्या ? हर चीज को राजनीति में घसीटना बन्द करो।'

PunjabKesari

वहीं एक और यूजर ने लिखा-'आ गए क्रेडिट लेने।' 

PunjabKesari
एक अन्य यूजर ने लिखा-'2008 के बीजिंग ओलंपिक शुरू होने से पहले भी नाम हटाया गया क्या, बगैर सिर पैर की बातें करते हैं आप।' बता दें कि साल 2008 में हुए ओलंपिक में अभिनव बिंद्रा ने गोल्ड मेडल जीता था और अब इसी 13 साल के सूखे को नीरज ने जबरदस्त भाला फेंक कर खत्म किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News