ट्विटर पर उड़ी अनुराग कश्यप के निधन की खबर, डायरेक्टर बोला- ''यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए''

9/15/2020 8:53:00 AM

मुंबई: साल 2020 में बाॅलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स ने दुनिया को अलविदा कहा। इसी बीच हाल ही में ट्विटर पर अफवाह फैली कि अनुराग कश्यप नहीं रहे। इस खबर के सामने आने के बाद लोगों ने सोशल साइट पर फिल्मेकर को श्रद्धांजलि देनी शुरु कर दी।

PunjabKesari

वहीं जैसे ही उनके मरने की खबर सोशल साइट पर फैली तो अनुराग कश्यप को खुद ट्वीट करना पड़ा। दरअसल, बिग बाॅस कंटेस्टेंट और एक्टर कमाल राशिद खान (केआरके) की वेबसाइ ने अपने ट्विटर पर अनुरादग के निधन की खबर शेयर की थी। उन्होंने लिखा- 'अनुराग कश्यप की आत्मा को शांति मिले।

PunjabKesari

वह एक बेहतरीन कहानीकार थे। हम आपको हमेशा याद करेंगे।' कमाल आर खान का ये ट्वीट कुछ ही समय में सोशल साइट पर वायरल हो गया, जिसके बाद यूजर्स ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप को ट्वीट कर श्रद्धांजलि देनी शुरु कर दी। कई यूजर्स ने जब ट्वीट करना शुरू किया तो अनुराग कश्यप सामने आए और कहा कि उन्हें तो यमराज दोबारा छोड़ गए हैं।

PunjabKesari

अनुराग ने लिखा- 'कल यमराज के दर्शन हुए। आज यमराज खुद घर वापस छोड़ के गए। बोले- अभी तो और फिल्में बनानी हैं तुम्हें। तुम फिल्म नहीं बनाओगे और बेवकूफ/भक्त उसका बायकॉट नहीं करेंगे, तो उनका जीवन सार्थक नहीं होगा। उनको सार्थकता मिले इसलिए वापस छोड़ गए मुझे।'

PunjabKesari

 

हालांकि, बाद में केआरके की वेबसाइट के ट्विटर हैंडल से माफी मांगी गई थी, जिसमें उन्होंने लिखा-"हम माफी चाहते हैं कि हमारे एक स्टाफ मेंबर ने अनुराग कपूर को अनुराग कश्यप समझ लिया और उनके बारे में गलत न्यूज पब्लिश कर दी। अनुराग कपूर जी की आत्मा को शांति मिले। गौरतलब है कि ट्विटर पर कई बार अनुराग कश्यप और केआरके भिड़ते दिखे हैं। 

PunjabKesari


काम की बात करें तो अनुराग कश्यप ने साल 2003 में फिल्म 'पांच' से अपने निर्देशन करियर की शुरुआत की थी हालांकि ये फिल्म सिनेमाघरों में कभी रिलीज नहीं हो सकी। साल 2007 में अनुराग की फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे' आई। फिल्म को लेकर काफी विवाद हुआ। इसके बाद उन्होंने 'देव डी', 'गुलाल', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बॉम्बे टॉकीज', 'अगली', 'रमन राघव 2.0' और 'मनमर्जिया' सहित अन्य फिल्में बनाईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News