''83'' का न्यू पोस्टर वायरल, सुनील गावस्कर के लुक में नजर आए ताहिर राज भसीन

1/11/2020 4:10:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही फिल्म '83' का मेकर्स ने न्यू लुक जारी कर दिया है। पोस्टर में एक्टर ताहिर राज भसीन क्रिकेटर सुनील गावस्कर के लुक में नजर आ रहे हैं। इससे पहले कपिल देव के किरदार में रणवीर सिंह का लुक जारी किया गया था। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया गया था और हाल ही में वायरल हुए पोस्टर में ताहिर का लुक परफेक्ट लग रहा है। 

 

View this post on Instagram

Entering the World Cup, he was the only man the West Indies pacers feared. Presenting Kapil Dev’s first devil - India's Little Master, #Sunil Gavaskar! #ThisIs83 @ranveersingh @tahirrajbhasin @deepikapadukone @sarkarshibasish @mantenamadhu #SajidNadiadwala @vishnuinduri @reliance.entertainment @fuhsephantom @nadiadwalagrandson @vibrimedia @zeemusiccompany @pvrpictures @83thefilm

A post shared by Kabir Khan (@kabirkhankk) on

फिल्म डायरेक्टर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुनील गावस्कर का लुक शेयर करते हुए लिखा, 'वर्ल्ड कप में एंटर करते हुए, ये बस एक ही आदमी थे जिनसे वेस्ट इंडीज पेसर्स डरते थे. पेश है कपिल देव के पहले शैतान और भारत के लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर।' फिल्म मेकर्स ने ताहिर को बिल्कुल सुनील गावस्कर के लुक जैसा रखने की पूरी कोशिश की है। 
फिल्म की बात करें तो कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में ताहिर के अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी अहम किरदार में शामिल है। फिल्म 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में इंडिया की जीत पर आधारित है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Vikas Sharma


Recommended News

Related News