गिप्पी ग्रेवाल के लिए काफी अहम है फिल्म ''यार मेरा तितली वरगा''

8/23/2022 2:01:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म 'यार मेरा तितली वरगा' 2 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म से गिप्पी ग्रेवाल को काफी उम्मीदें हैं। न केवल इसकी सफलता के कारण, बल्कि गिप्पी को लगता है कि उन्होंने एक ऐसा विषय चुना है जिसकी आज के समय में जरूरत है।

PunjabKesari

 


गिप्पी ग्रेवाल कहते हैं, ''यह फिल्म भी हमारे करियर की अहम फिल्म है। कभी-कभी आपको ऐसा विषय मिल जाता है, जिसमें आप इतना हंस सकते हैं और इतनी अच्छी बात कह सकते हैं। लोग हंसते हुए बाहर आते हैं और कहते हैं कि सब ठीक है।

 


गिप्पी ने आगे कहा, "कई बार ऐसा होता है कि हम हंसते हैं लेकिन इसमें कोई दिक्कत नहीं है।" यह आज का समसामयिक मुद्दा है और मुझे लगता है कि यह सबसे महत्वपूर्ण है। घर पर आप देखते हैं कि चार लोग एक साथ बैठते हैं और सभी फोन पर हैं, दादा-दादी भी इन दिनों फोन पर हैं।

 

आखिर में गिप्पी ने कहा, "हम कहते हैं कि सोशल मीडिया आपको दुनिया से जोड़ता है लेकिन मुझे लगता है कि यह घर बैठे लोगों के जीवन को तोड़ रहा है। फोन पर इतना बिजी रहने से जीवन में कहीं न कहीं नुकसान जरूर होता है। यह आपको आपके बच्चों और आपके जीवनसाथी से अलग करता है।


बताते चले 'यार मेरा तितली वरगा' फिल्म में गिप्पी के अलावा तनु ग्रेवाल, करमजीत अनमोल, राज धालीवाल और हरमन घुमन अहम भूमिका निभा रहे हैं। गिप्पी ग्रेवाल, रवनीत कौर ग्रेवाल और आशु मुनीश साहनी ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म की कहानी नरेश कथूरिया ने लिखी है। इस फिल्म का निर्देशन विकास वशिष्ठ ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News