फीमेल लिरिस्ट ने सिंगर राहुल जैन के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, 2 बार अबॉर्शन करवाने और बच्चा छोड़ भागने का लगा आरोप

10/15/2021 1:23:55 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सिंगर और कंपोजर राहुल जैन के खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज हो गई है। एक फीमेल लिरिस्ट और राइटर ने राहुल जैन पर बच्चा छोड़कर भागने का आरोप लगाया है और पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि राहुल जैन ने उसका जबरदस्त दो बार अबॉर्शन करवाने के लिए मजबूर किया। उसने कहा कि करियर खराब हो जाएगा और लोगों को उनके रिश्ते और बच्चे के बारे में पता चल जाएगा। वकील ने पीड़िता की तरफ से कहा कि बच्चे के पिता का नाम बच्चे के बर्थ सर्टिफिकेट में लिखा है। लेकिन बच्चे को अपना नाम देने की बात तो छोड़िए, उसने बच्चे की मां को ही छोड़ दिया है और अब लापता है।'

PunjabKesari

 


वकील ने बताया कि आरोपी राहुल जैन ने तीसरी बार भी पीड़िता से बच्चे का अबॉर्शन करवाने के लिए कहा। उसने पीड़िता के सारे रिसोर्स इस्तेमाल कर लिए। जो भी सेविंग्स थी सारी खर्च कर दी। इतना ही नहीं, राहुल जैन ने पीड़िता के गानों का इस्तेमाल किया और उन्हें अपने नाम पर म्यूजिक कंपनियों को बेच दिया। उसने पीड़िता को एक रुपया तक नहीं दिया।


वहीं राहुल जैन ने दिलदोशी कोर्ट में अंतरिम जमानत के लिए अर्जी दी, जिसकी सुनवाई सोमवार को हुई है। पीड़िता की वकील ने कहा कि कोर्ट ने उन्हें पीड़िता की तरफ से इस मामले में हस्तक्षेप करने की इजाजत दी। लेकिन अब सुनवाई 20 अक्टूबर तक के लिए स्थगित कर दी है।


अब इस मामले के सामने आने के बाद राहुल जैन का फोन स्विच ऑफ है। इस बारे में जानने के लिए उन्हें ईमेल और इंस्टाग्राम पर मेसेज भी भेजा गया, पर कोई जवाब नहीं मिला है।
बता दें, राहुल जैन के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 2(N) 420 406 313 और 34 के तहत ओशिवारा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News