इवेंट में पहुंचे शाहरुख को फीमेल फैन ने जबरदस्ती जड़ दिया Kiss, इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ वीडियो

6/15/2023 1:14:54 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपने दम पर जो मुकाम हासिल किया है, उसके लिए वह किसी पहचान के मोहताज नहीं है। न सिर्फ देश बल्कि दुनिया में शाहरुख की तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो एक्टर की एक झलक पाने को बेताब रहती है। हाल ही में शाहरुख खान दुबई में एक इवेंट में पहुंचे। इस दौरान एक महिला फैन शाहरुख को देख बेताब हो गई और एक्टर की गाल पर किस जड़ दिया। यह वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

 

वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख खान जैसे ही इवेंट में पहुंचे तो उनसे मिलने के लिए फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई। तभी एक फीमेल फैन उनसे मिलने आई और जबरदस्ती एक्टर की गाल पर किस जड़ दिया। हालांकि, फैन के इस रवैये से किंग खान बिल्कुल भी नाराज नहीं हुए और वह फीमेल फैन बेहद खुश हो गईं। इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट करते नजर आ रहे हैं।  

 

 

वहीं, शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जवान' को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। एटली कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ एक्ट्रेस नयनतारा और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में नजर आएंगी। यह फिल्म 7 सितंबर को पर्दे पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News