खतरों के खिलाड़ी 10: करण पटेल से लेकर भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी तक ये कंटेस्टेंट करेंगी एक्शन

7/23/2019 11:05:54 AM

मुंबई: कलर्स टीवी का सबसे चर्चित गेम शो फियर फैक्टर 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 की शूटिंग 1 अगस्त से शुरू होगी और एक महीने से ज्यादा तक चलेगी। इस बार शो का सेट बुल्गारिया में रखा गया है। इसके साथ ही शो के सभी 10 कंटेस्टेंट की लिस्ट भी सामने आ चुकी है।  इस बार टीवी एक्टर, एंकर, आर जे से लेकर कॉमेडियन तक इसका हिस्सा हैं। पहले पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह, सिंगर नेहा भसीन और सुमोना चक्रवर्ती का नाम सामने आ रहा था। लेकिन कन्टेस्टेंट की लिस्ट सामने आते ही ये साफ हो गया है कि इन तीनों को शो का हिस्सा नहीं बनाया गया है।  स्पॉटबॉय ने एक र‍िपोर्ट जारी की है। इस रिपोर्ट में स्पॉटबाय ने 10 सेलेब्स के नाम का खुलासा करने का दावा किया है। चलिए डालते हैं खतरों के खिलाड़ी की लिस्ट पर एक नजर...

PunjabKesari

करण पटेल
 

टीवी के सुपरस्टार करण पटेल का नाम इस शो में आने के लिए काफी लंबे वक्त से चर्चा में है। उनके नाम पर मुहर लग चुकी है। इन द‍िनों वो अपने शो ये है मोहब्बतें से भी गायब चल रहे हैं, ज‍िसकी वजह खतरों के खिलाड़ी में जाना है।

PunjabKesari

अदा खान

टीवी की नागिन अदा खान भी इस बार खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने जा रही हैं। इस बारे में एक्ट्रेस ने कहा- 'हां मैं खतरों के खिलाड़ी में भाग ले रही हूं और ये मेरा पहला रियलिटी शो होने वाला है। मैं अपने आप को चैलेंज करना चाहती थी।

PunjabKesari

बलराज

टीवी एंकर, एक्टर बलराज इस बार खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा लेने जा रहे हैं।

PunjabKesari

अमृता खनविलकर

फिल्म 'राजी' में आलिया भट्ट की जेठानी का रोल निभा चुकी और मराठी फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस अमृता खनविलकर खतरों की खिलाड़ी में स्टंट करती नजर आएंगी।

PunjabKesari

कर‍िश्मा तन्ना 
 

बिग बॉस की एक्स कन्टेस्टेंट और एक्ट्रेस कर‍िश्मा तन्ना इस बार खतरों के खिलाड़ी में शामिल होंगी। कर‍िश्मा सोशल मीड‍िया पर अपने बोल्ड फोटोशूट की वजह से चर्चा में रहती हैं।खतरों के खिलाड़ी में भी कर‍िश्मा ग्लैमर का तड़का लगाती दिखेंगी। 

PunjabKesari

धर्मेश 

कोरियोग्राफर धर्मेश पहली बार पहली बार किसी र‍ियल‍िटी शो में नजर आने जा रहे हैं हालांकि धर्मेश ने इस बारे में कोई ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

PunjabKesari

मलिश्का

आरजे मलिश्का भी इस बार खतरों के खिलाड़ी का ह‍िस्सा बन सकती हैं। इसे पहले मलिशका बचाओ बचाओ में नजर आईं थीं। 

PunjabKesari

रानी चटर्जी

भोजपुरी फिल्मों की स्टार रानी चटर्जी भी इस बार शो का ह‍िस्सा बनने जा रही हैं। बता दें कि खबरें हैं कि रानी इस बार बिग बाॅस के घर में भी आ सकती हैं। 

 

PunjabKesari

श‍िव‍िन नारंग 

टीवी एक्टर श‍िव‍िन नारंग खतरों के खिलाड़ी में नजर आने वाले हैं। श‍िव‍िन को शो 'एक वीर की अरदास- वीरा'के ल‍िए जाने जाते हैं। उन्होंने अपने करिअर की शुरुआत 2012 में सुरवीर गुग्गल- टॉपर ऑफ द ईयर से की थी। 

PunjabKesari

तेजस्वी प्रकाश

टीवी सीरियल स्वरागिनी में नजर आ चुकी हैं तेजस्वी प्रकाश खतरों के खिलाड़ी में शामिल होने जा रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News