मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता...सुष्मिता के रिलेशनशिप पर बोले पिता शुबीर सेन- बेटी से कभी ललित के बारे में नहीं सुना

7/16/2022 1:27:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों पूर्व IPL कमिश्नर ललित मोदी को डेट कर रही हैं। यह खबर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोग काफी चकित रह गए और उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि एक्ट्रेस 10 साल बड़े ललित को डेट कर रही हैं। यहां तक कि उनके परिवार को भी खबर नहीं थी कि सुष्मिता ललित संग रिलेशन में है। हालांकि, बाद में ललित मोदी और एक्ट्रेस के पोस्ट को देखने के बाद सबको यकीन हो गया। इसी बीच अब सुष्मिता सेन के पिता शुबीर सेन ने मोदी संग अपनी बेटी के रिलेशन पर रिएक्ट किया है और कहा उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता है।  

 


सुष्मिता के रिलेशनशिप पर रिएक्ट करते हुए उनके पिता ने कहा, "मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। मैंने अपनी बेटी से सुबह ही बात की है, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं बताया। जब आपने मुझे इस बारे में बताया उस वक्त मैंने उस ट्वीट को पहली बार देखा है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि जब मुझे इस बारे में कुछ पता ही नहीं है तो मुझे इस पर क्या बात करनी चाहिए।"

PunjabKesari

 

सुबीर सेन ने आगे कहा, "मुझे बाद में रिलेशनशिप के बारे में पता चल जाएगा। मैं सिर्फ इतना कह रहा हूं कि अभी तक मुझे इस बारे में कुछ भी पता नहीं है। हमारी बात आमतौर पर बच्चों के बारे में और वो अच्छे से खाना खा रही है...हमारी ऐसे ही बात हुई थी जैसे हमेशा होती है। मैंने ललित मोदी के बारे में कुछ नहीं सुना। अगर कुछ पता होता तो मैं आपको बता देता, इसमें छुपाने वाली कोई बात नहीं है।"

 

शुबीर सेन ने आगे बताया कि सुष्मिता फिलहाल लंदन में अपने फ्रेंड्स के साथ एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने कहा कि वो ललित को अपने फ्यूचर दामाद के रूप में अपनाने पर दोनों के बारे में श्योर हो जाने के बाद ही कोई कमेंट करेंगे।


बता दें, सुष्मिता-ललित मोदी के रिलेशनशिप की खबरें आने के बाद लोगों को लगा था कि दोनों ने शादी कर ली है, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी शादी की अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "मैं बहुत खुश हूं। न तो शादी हुई है और ना ही सगाई, सिर्फ अनकंडिशनल प्यार है। मुझे लगता है इतना स्पष्ट करना काफी होगा, अब अपने काम और जिंदगी में वापस आ जाते हैं। हमेशा मेरी खुशी में शामिल होने के लिए शुक्रिया और जो खुश नहीं हैं इससे आपको कोई मतलब नहीं होना चाहिए। आप सबको बहुत सारा प्यार।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News