Farmers Protest: अजय देवगन की कार रोकने वाला निहंग सिख गिरफ्तार,कहा था-''पंजाब के खिलाफ हो, शर्म करो''

3/3/2021 9:05:13 AM

मुंबई: बीते कई महीनों से बड़ी संख्या में किसान केंद्र सरकार द्वारा बनाए गए नए तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। किसान आंदोलन के चलते देश दो भागों में बंट सा गया है। कई लोग इस कानून को किसानों के हित में बता रहे हैं तो कई इस काला कानून बता रहे हैं। बाॅलीवुड भी इस आंदोलन के चलते दो गुटों में हैं। कई स्टार्स किसानों के समर्थन में दिखे तो कई इस मामले में चुप्पी साधे हैं।

PunjabKesari

अपनी इसी चुप्पी के कारण इन स्टार्स को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ रहा है। हाल ही में किसानों का समर्थन करने वाले एक निहंग सिख ने  मुंबई के गोरेगांव में एक्टर अजय देवगन कार रोकी और उन पर किसानों का समर्थन नहीं करने का आरोप लगाया। निहंग सिख उनकी कार रोककर वहां चिल्लाता रहा। बताया जा रहा है कि यह घटना मंगलवार सुबह करीब 9 बजे की है।

Bollywood Tadka

वहीं जैसे ही पुलिस को अजय देवगन की कार रोके जाने की जानकारी मिली तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर एक्टर को वहां से बाहर निकला।  फिलहाल अजय देवगन की कार रोकने वाले निहंग सिख को गिरफ्तार कर लिया गया है। धारा 341, 504, 506, के तहत हुई उस पर कार्रवाई की जाएगी। आ

Bollywood Tadka

बता दें कि निहंग सिख ने अजय देवगन को पंजाबी में खूब खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा- 'ये पंजाब के ख‍िलाफ है.... तुस्सी पंजाब दे ख‍िलाफ हो... शर्म करो...शर्म करो... देख लो वहां बैठा...। अजय देवगन जिस पंजाब के खिलाफ आप बोलते हो तुम्हें वहां की रोटी कैसे पच जाती है। तुम अपनी फिल्मों में पगड़ी पहन लेते हो पर अब किसानों के हक में कुछ नहीं बोल रहे हो क्यों।' 

 

इतना ही नहीं जब वहां मौजूद लोगों ने निहंग सिख को वहां से हटाने की कोश‍िश की तो वह भड़कते हुए बोला- 'मेरे ऊपर गाड़ी चढ़ाओगे क्या?' वहीं अजय देवगन की गाड़ी रोकने वाले निहंग सिख के साथी का कहना है कि वह सिर्फ किसानों की हक के लिए बात करने गया था फिर पुलिस ने उस को क्यों गिरफ्तार किया समझ में नहीं आ रहा है।


Content Writer

Smita Sharma


Recommended News