पहली बार अपने तलाक पर खुलकर बोले फरहान अख्तर, बोले "कुछ भी आसान नहीं..."

10/10/2019 2:29:29 AM

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। बता दें फरहान अपने तलाक की खबरों पर लंबे वक्त तक खामोश रहे हैं। अगर आप नही जानते तो बता दें कि 2 साल पहले फरहान अख्तर और उनकी पत्नी अधुना ने सभी को हैरत में डाल दिया था जब उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। सालों तक साथ में रहने के बाद फरहान ने अधुना से तलाक लेने की अर्जी डाल दी थी। सालों तक दोनों के बीच बहुत प्रेम भरा रिश्ता रहा था।
PunjabKesari
पिछले काफी वक्त से वह शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं और दोनों के रिलेशनशिप में होने की गवाही सोशल मीडिया पर उन्हीं के द्वारा शेयर की गई तस्वीरें दे रही हैं। फरहान अपने तलाक के सवालों पर हमेशा बचते रहे हैं लेकिन द स्काइ इज पिंक के प्रमोशन के दौरान हाल ही में पिंकविला ने उनसे इस मुद्दे पर बातचीत की। फिल्म में उनका किरदार भी एकजुट होने से पहले तलाक के काफी करीब आ जाता है।
PunjabKesari
जब उनसे पूछा गया कि बच्चों को अपने तलाक के बारे में बताना कितना मुश्किल था तो फरहान ने कहा, "कुछ भी आसान नहीं है। अपने बच्चों को हर वो चीज बताना जो वे नहीं सुनना चाहते हैं, आसान नहीं है। वो चीजें जो आपका बच्चा आपसे चाहता है और आपके द्वारा होते हुए देखना चाहता है। आपको असल में ये अहसास हो जाता है कि आप उनसे किन चीजों का उम्मीद रखते हैं।"
PunjabKesari
"क्या आप अपने बच्चों के साथ ईमानदार हो सकते हैं, वो बेवकूफ या कमअक्ल नहीं हैं। वो उससे कहीं बेहतर समझते हैं जो आप और हम कल्पना करते हैं। उनके भीतर ऊर्जा का वो अहसास है जो उन्हें ये बता देता है कि उनके माता-पिता कैसा महसूस कर रहे हैं। जब तक आप उनसे झूठ बोलते रहते हैं और सोचते हैं कि सब ठीक है... मैंने उन्हें सब सच बता दिया, अब वो जो चाहें कर सकते हैं।"

 

 


Pawan Insha


Related News