वेट लॉस जर्नी पर बोले फरदीन खान ''6 महीनों में 18 किलो वजन कम किया है, अब 30 का महसूस कर रहा हूं''

12/9/2020 2:22:20 PM

मुंबई. बॉलीवुड में चॉकलेटी बॉय के तौर पर मशहूर एक्टर फरदीन खान पिछले काफी दिनों से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बार वजह कुछ और नहीं, बल्कि उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन है। जिससे उन्होंने सभी को चौंका कर रख दिया है। सोशल मीडिया पर फरदीन खान की चेंज लुक की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया है कि उन्होंने किस तरह अपने वजन को कम किया है।

PunjabKesari


कुछ समय पहले फरदीन को उनके बढ़े हुए वजन को लेकर खूब ट्रोल किया था, लेकिन अब सभी उनके बदले अंदाज के पीछे का राज जानना चाहते हैं। 

PunjabKesari


हाल ही में इंटरव्यू के दौरान फरदीन ने बताया कि मैंने 6 महीने में अपना 18 किलो वजन कम किया। मैंने फिट होने के लिए हैल्दी फूड के साथ वर्कआउट किया है। मैं अपने इस लुक से बेहद खुश हूं। अब मैं खुद को 30 का महसूस कर रहा हूं।

PunjabKesari


एक्टर ने आगे बताया, मैं कभी मुंबई तो कभी लंदन रहा हूं, लेकिन मैंने अपना ज्यादा टाइम लंदन में बिताया है। मैं फिजिकली 25 का महसूस करना चाहता था। क्योंकि जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं, बॉडी का डाउनफॉल होता जाता है। मैं फिर से बहुत अच्छा महसूस करना चाहता था। इसके बारे में सोचने के लिए बॉडी और माइंड के कनेक्शन की जरूरत है। 

PunjabKesari


फिल्मी करियर की बात करें तो फरदीन को आखिरी बार फिल्म दूल्हा मिल गया में देखा गया था। यह फिल्म 2010 में आई थी। इसके बाद से फरदीन ने फिल्मों से दूरी बना ली। लेकिन अब रिपोर्ट्स हैं कि एक्टर बहुत जल्द बड़े पर्दे पर वापसी कर सकते हैं और मुकेश छाबरा ने इस बारे में संकेत भी दिया है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News