तलाक की खबरों के बीच एक साथ दिखे फरदीन-नताशा, बच्चों के साथ शॉपिंग करता दिखा कपल

8/12/2023 5:24:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर फरदीन खान को लेकर पिछले दिनों खबरें आई थी कि वह पत्नी नताशा से तलाक ले रहे हैं। रिपोर्ट्स थीं कि फरदीन और नताशा एक साल से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं। जहां फरदीन अपनी मां के साथ मुंबई में रहते हैं, वहीं नताशा लंदन में हैं, लेकिन अब इन सब खबरों के बीच हाल ही में एक्टर को पत्नी और बच्चों के साथ मुबईं में शॉपिंग करते स्पॉट किया गया। अब उनका ये तस्वीरें सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही हैं और इस वीडियो ने कपल ने तलाक के कयासों पर रोक लगा दी है।

PunjabKesari

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि फरदीन और नताशा मुंबई के एक स्टोर से बाहर निकलते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान कपल के साथ उनके बच्चे भी नजर आ रहे हैं। फरदीन और नताशा दोनों ने कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान जहां फरदीन आगे-आगे चल रहे हैं, तो वहीं नताशा बच्चों के साथ चलते हुए दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari


दोनों के तलाक की उड़ी थीं खबरें
बीते दिनों कई मीडिया रिपोर्ट्स ने यह दावा किया था कि नताशा माधवानी और फरदीन खान तलाक ले सकते हैं। यह भी दावा किया गया था कि कपल एक साल से ज्यादा समय से अलग-अलग रह रहा था, ऐसे में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक का फैसला किया है। बताया जा रहा कि कुछ समय से फरदीन अपनी मां के साथ रह रहे थे, तो नताशा लंदन में थीं।

 

 

एक रिपोर्ट ने सोर्सेस के हवाले से कहा था कि फरदीन और नताशा के बीच पिछले काफी समय से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों के बीच मतभेद हैं, ऐसे में दोनों ने एक-दूसरे अलग होने का फैसला किया है। हालांकि, फरदीन और नताशा दोनों ने इस मुद्दे पर कुछ भी नहीं कहा था।


वहीं काम की बात करें तो फरदीन बीते कुछ वक्त से अपने कमबैक को लेकर चर्चा में हैं। वे इन दिनों फिल्म 'विस्फोट' और दूसरा वेब सीरीज 'हीरामंडी' पर काम कर रहे हैं। फरदीन को आखिरी बार फिल्म 'दूल्हा मिल गया' में देखा गया था, जो 2010 में रिलीज हुई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News