रवीना के बाद फराह ने जताया विरोध, कहा- मेरी बेटी होती तो मुझे बुरा लगता

2/24/2018 5:41:37 PM

नई दिल्ली: एक नाबालिग कंटेस्टेंट को किस करने के विवाद में फंसे सिंगर पापोन को लेकर बॉलीवुड से भी कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। अभिनेत्री रवीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्ट्रैस रवीना टंडन ने ट्वीट में कहा कि ये हरकत घृणित, शर्मनाक है। पापोन को अरेस्ट करना चाहिए। रवीना ने यह भी आरोप लगाया कि बच्ची के पेरेंट्स पर प्रेशर डाला गया (पपॉन का बचाव करने के लिए)। रवीना ने यह भी कहा कि कुछ टीवी डिबेट में यह देखना शर्मनाक है कि ऐसी हरकत का बचाव किया जा रहा है।  

PunjabKesari
मशहूर कोरियोग्राफर  फराह खान ने इसको लेकर कहा है मुझे पता है पापोन अच्छे इंसान हैं लेकिन सच ये है कि वीडियो देखकर मुझे सहज महसूस नहीं हुआ। मुझे लगता है कि उनका कोई गलत उद्देश्य नहीं होगा लेकिन हकीकत ये है कि अगर उस बच्ची की जगह मेरी बेटी होती तो मुझे बुरा लगता। मुझे लगता है कि किसी को भी किसी बच्चे को इस तरह से नहीं छूना चाहिए। 

PunjabKesari
इस मामले में सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी का कहना है कि चैनल की ये जिम्मेदारी बनती है कि बच्चों के पास किस तरह के लोग जा रहे हैं इसका ध्यान रखा जाए।  आपको बता दें कि  सिंगर पापोन &TV के म्यूजिक रियलिटी शो वॉयस ऑफ इंडिया में जज हैं। शो के कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते हुए पापोन ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो एक लड़की  को किस कर रहे हैं। पापोन ने इस लाइव वीडियो के दौरान एक जूनियर कंटेस्टेंट को किस किया है। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, वहीं उनकी आलोचना भी हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News