सलमान की जगह फराह खान कर सकती हैं बिग बॉस को होस्ट, ये है वजह

12/1/2019 5:31:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 13 इन दिनों काफी सुर्खियां पर है। बिग बॉस हाउस में आए दिन कुछ न कुछ इंट्रेस्टिंग देखने को मिलता रहता है। बिग बॉस के इस सीजन ने काफी पॉपुलेरिटी कमाई है। शो के मेकर्स ने इस बात को ध्यान में रखते हुए सीजन को 5 हफ्तों के लिए और बढा दिया है। खबरे है कि शो का ग्रेंड फिनाले 16 फरवरी को होगा, लेकिन सलमान खान इसे बढाने को लेकर खुश नही हैं और वो तय समय तक ही शो को होस्ट करेंगे।

PunjabKesari

भाईजाान ने शो को होस्ट न करने की बाते कंटेस्टेंट्स से कही हैं। सलमान के ऐसा कहने से सिद्धार्थ शुक्ला, महिरा शर्मा और पारस समेत बाकी कंटेस्टेंट ज्यादा खुश नही दिखाई दिए। इस खबर की जानकारी 'बिग बॉस खबरी'नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी पोस्ट के जरिए शेयर की गई है। इस खबर पर फैंस के भी काफी कमेंट्स आ रहे हैं। वो भी इस बात से खुश नही हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान की फिल्म 'राधे' की शूटिंग के चलते शो के बाकी हिस्सो को होस्ट नहीं करेंगे। क्योकिं शो के पहले ही फिल्म को लेकर उनका यह वादा था और शो को बाद में बढाया गया है।

View this post on Instagram

GRAND FINALE on February 16 As per the buzz, Host Salman Khan, who has his dates packed for the shooting schedule of Radhe, might opt-out. Choreographer-filmmaker Farah Khan will most likely step into his shoes for the remaining period. #BB13 #Biggboss13 #biggbosskhabri

A post shared by Biggbosskhabri ⚡ (@biggbosskhabri) on

पोस्ट की गई जानकारी के अनुसार सलमान खान की जगह मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान शो के बाकी बचे हिस्से को होस्ट करेंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News