कैटरीना-जैकलीन का वर्कआउट वीडियोज देख भड़कीं फराह, फटकार लगाते हुए कहा-''इनके अलावा भी बहुत चीजें हैं''

3/27/2020 12:11:59 PM

मुंबई: कोरोना वायरस के प्रकोप को कम करने के लिए देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया गया है।लोग अब अपने घरों में कैद हैं। वहीं इस खाली समय में अपनी बोरियत को कम करने के लिए वे अलग-अलग तरीके ढूंढ रहे हैं। बाॅलीवुड स्टार्स भी इस दौरान घर पर ही हैं। ये स्टार्स  सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं। इन दिनों इंस्टाग्राम पर कुछ सेलेब्स घर का काम करते हुए वीडियो बनाकर शेयर कर रहे हैं तो वहीं कुछ वर्कआउट की वीडियो पोस्ट कर रहे हैं।

PunjabKesari

स्टार्स की ये वीडियो देख फिल्म निर्माता और निर्देशक फराह खान काफी परेशनान हो गई हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर सभी को फटकार लगाई है। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंड से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में फराह कहती हैं- 'सब लोग घर पर रहकर वीडियोज बना रहे हैं इसलिए मैंने सोचा कि मैं भी एक वीडियो बनाऊं।

PunjabKesari

लोगों की सुरक्षा और उनके स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए मेरा आप सभी सेलिब्रिटीज और स्टार्स से अनुरोध है कि कृपया अपने वर्कआउट वीडियो बनाना बंद करें और इन्हें बेहिसाब टैग मत करिए।' फराह आगे कहती हैं- 'मुझे इस बात के लिए बहुत खुशी है कि ऐसी आपदा में आपको अपने फिगर मेनटेन रखने के अलावा किसी बात की फ्रिक नहीं है।

PunjabKesari

लेकिन हम में से कुछ को बल्कि हम में से कई लोगों को इस सब के अलावा भी बहुत सारी चीजों की चिंता है। तो कृपया हमारे ऊपर रहम कीजिए और अगर आप यह नहीं कर सकते तो बाद में इस चीज के लिए बुरा महसूस मत करना अगर मैंने आपको अनफॉलो कर दिया।'

PunjabKesari

फराह की इस पोस्ट पर मलाइका अरोड़ा, रोहित शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, गीता कपूर और अर्जुन कपूर सहित कई स्टार्स ने कमेंट किया है। 

PunjabKesari
बता दें कि लॉकडाउन होने की वजह से बॉलीवुड सितारे घर में ही जिम कर रहे हैं। अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, सारा अली खान, शाहिद कपूर, विक्की कौशन जैसे स्टार्स सोशल मीडिया पर जिम करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर चुके हैं।  

PunjabKesari

 

View this post on Instagram

BAS KARO yeh workout videos !! 😝 video shot by :- #diva

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News