व्हीलचेयर पर दिखीं नेहा कक्कड़, हैरान परेशान सिंगर का चेकअप करते दिखे डॉक्टर्स, वीडियो देख चिंता में पड़े फैंस

4/30/2023 5:04:14 PM

मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नही हैं। उनकी मधुर आवाज के लोग हद से परे दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर नेहा की वीडियोज और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, जिन्हें फैंस खूब लाइक करते हैं। इसी बीच हाल ही में नेहा का एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देख उनके प्रशंसक चिंता में पड़ गए हैं। इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन सामने आ रहे हैं।  

PunjabKesari


शनिवार को कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ व्हीलचेयर पर बैठी नजर आ रही है। वहीं, उनके पति और सिंगर रोहनप्रीत सिंह पत्नी के आगे से भीड़ हटाते दिख रहे हैं और सबको साइड रहने की सलाह दे रहे हैं। इस दौरान नेहा काफी परेशान और हताश दिख रही हैं और तो और डॉक्टर्स की टीम सिंगर के बीपी की जांच करती दिख रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि, वीडियो को पूरा देखने पर आपको ये मालूम होगा कि नेहा कक्कड़ का ये वीडियो प्रैंक वीडियो है, जो उन्होंने कॉमेडी टीवी शो एंटरटेनमेंट का हाउसफुल के लिए किया है। हालांकि, इस वीडियो को देखने के बाद सिंगर के फैंस काफी परेशान हो गए और कमेंट कर इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News