मेगा प्रिंस वरुण तेज की घनी के ''पंच'' पैक ट्रेलर को देख फैंस ने बरसाया दिल खोलकर प्यार

3/19/2022 12:56:41 PM

मुंबई: मेगा प्रिंस वरुण तेज जो अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म्स के लिए जाने जाते हैं, उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म घनी के ट्रेलर ने इंटरनेट पर धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। फिल्म में एक्टर ने एक बॉक्सर का टिट्यूलर किरदार निभाया है, जो अपनी मां को वादा करता है कि वह अपने खेल को छोड़ देगा, लेकिन खेल के लिए उसका जुनून किसी भी सीमा से परे है, जो उसे उसके परिवार में मौजूद परेशानियों के बावजूद इसे आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित करता है। ऐसा कहा जाता है कि मेथड एक्टर को एक ओलंपिक चैंपियन बॉक्सर टोनी जेफ्रीस द्वारा दी गयी बेहद कठिन ट्रेनिंग से गुजरना पड़ा, जिसे फिल्म के ट्रेलर में साफ देखा जा  सकता है।

PunjabKesari

 

इतना ही नहीं, वरुण तेज की फिल्म, घनी के लिए पॉपुलर हॉलीवुड स्टंटमैन लार्नेल स्टोवल को फिल्म के एक्शन कोरियोग्राफर के रूप में भी चुना गया है। ट्रेलर एक्शन सीन्स, पंच, रोमांस, इमोशंस से भरी एक इंटेंस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म की शानदार झलक है।

PunjabKesari

जब से मेगा प्रिंस ने अपने सोशल मीडिया पर ट्रेलर को शेयर किया है, तब से नेटिज़न्स और फैंस एक तरह से एक्टर के लुक और फिल्म को लेके बेहद उत्साहित हैं। ऐसे में जश्न के रूप में हर तरफ फैंस द्वारा ट्रेलर रिलीज़ को सेलिब्रेट किया जा रहा है। ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि वरुण ने न केवल एक बड़ी फैन फॉलोइंग जीती है, बल्कि उनके दिलों में अपने लिए एक खास जगह भी बना ली है।

PunjabKesari

ऐसे में शानदार एक्टर पर अपना प्यार बरसाते हुए, एक फैन ने सोशल मीडिया पर शानदार कहा-' #GhaniTrailer सॉलिड इमोशन्स और मेगा प्रिंस @IAmVarunTej के बॉक्सर विजुअल्स के रूप में अभूतपूर्व ट्रांसफॉर्मेशन के साथ पैक है, BGM स्कोर कितना प्रभावशाली है और यह K-I-C-K-A-S-S KNOCKOUT PUNCH की सेवा करने वाला है ', जबकि एक दूसरे नेटिज़न ने कहा,' Goosebumps।  माइंड ब्लोइंग... थमन अन्ना थगेदे ले'।  वहीं एक और फैन ने ट्वीट में कहा, 'लगता है, @IAmVarunTej की आकर्षक काया और प्रदर्शन देखने लायक होगा'।

PunjabKesari

हालांकि हम भी फैंस की इन बातों से सहमत हैं। ऐसे में घनी का ट्रेलर 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यू रिलीज़ के कुछ घंटों में अपने नाम कर चूका है। वहीं ट्रेलर के साथ प्रिंस, वरुण तेज ने एक बार फिर सभी के दिलों को धड़काया है!

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News