फैंस ने अक्षय कुमार की फिल्म ''बच्चन पांडे'' को बताया वरुण तेज की फिल्म गद्धलाकोंडा गणेश की कॉपी

3/22/2022 12:02:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार स्टारर 'बच्चन पांडे' हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज की गई है, फिल्म की एक बात जो प्रसंशको ने नोटिस की, वह यह है कि फिल्म में वे वरुण तेज की तेलुगु एक्शन-कॉमेडी 'गद्धलाकोंडा गणेश' की कॉपी करते हुए नज़र आ रहे हैं।

PunjabKesari

'बच्चन पांडे' की रिलीज होते ही लोग इस बात की ओर प्वाइंट आऊट करने लगे हैं कि किस तरह यह मनोरंजक फिल्म वरुण तेज स्टारर फिल्म का हिंदी रीमेक है, और अब प्रसंशको ने उनके बीच कंपैरिजन करना भी शुरू कर दिया है।

PunjabKesari

अगर डिजिटल बैंटर की ओर ध्यान दें तो यह साफ पता चलता है की वरुण तेज के फैंस को उनका लुक, स्टाइल, स्वैग और उनकी अदाकारी अक्षय कुमार की तुलना में अधिक पसंद आई है।


देश भर में प्रशंसकों ने अपने पोस्ट और कमेन्ट के जरिए इस बात का जिक्र किया है कि किस तरह वरुण के स्वैग को पूरा करने में असफल रहने वाले अक्षय कुमार की तुलना में वरुण तेज का मेकओवर और ट्रांसफॉर्मेशन बेहतर है। हालांकि भूमिकाएं दोनों ही अभिनेताओं की एक जैसी थी परंतु वरुण की अदाकारी बहुत ही नेचुरल और वास्तविक, आत्मविश्वास से भरपूर थी, वहीं अक्षय की एक्टिंग लोगों को नाटकीय लगी।


फ़िल्म गद्धलाकोंडा गणेश के लिए वरुण ने कई रेव रिव्यू हासिल किए और फैंस को उनकी यह परफॉर्मेंस काफी पसंद भी आई। अपनी इस एक्शन कॉमेडी फिल्म के साथ वरुण ने फैंस के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ दी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News