वध का ट्रेलर देखकर फैंस के आए रिएक्शन

11/23/2022 6:41:12 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। 

 संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की आगामी फिल्म वध का शानदार ट्रेलर देखने के बाद से ही उनके फैंंस के रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। जब से अपकमिंग थ्रिलर वध का ट्रेलर जारी हुआ है। लोग संजय मिश्रा और नीना गुप्ता को नेवर सीन बिफोर अवतार में देखकर हैरान है। वध के ट्रेलर में एक दिलचस्प और अलग कहानी दिखाई गई है, जो हाल के दिनों में बॉलीवुड में एक दम नई है। दर्शकों के लिए यह फिल्म एक नए बदलाव के रूप में सामने आई है। लंबे समय बाद ऐसा पहली बार है जब दर्शकों ने किसी फिल्म के ट्रेलर को पूरी तरह एंजॉय किया है और इस पर एक भी नेगेटिव कमेंट नही किया गया है।

शानदार अभिनय से जीता दर्शकों का दिल

संजय मिश्रा, नीना गुप्ता, और सौरभ सचदेवा जैसे कलाकारों की कास्टिंग ने फिल्म में जबरदस्त उत्साह और जोश भर दिया है। जबकि संजय मिश्रा को तो हमने अलग-अलग तरह के किरदार निभाते हुए  देखा है। लेकिन यह पहली बार होगा जब हम उन्हें किसी फिल्म में इतने खतरनाक और इंटेंस किरदार में देखेंगे। दर्शको के लिए ट्रेलर निस्संदेह चौंका देने वाला है। फिर भी वध एक गहरे संदेश के साथ एक फिल्म के रूप में सामने आती है। ट्रेलर ने नेटिज़न्स पर एक बड़ा प्रभाव डाला है और यही वजह है कि वे फिल्म के रिलीज होने का इंतजार नहीं अब थमने का नाम ही नहीं ले रहा है।

कमेंट्स में की प्यार की बौछार

 एक यूजर ने लिखा कि "बॉलीवुड गूज़बंप्स से इस तरह की फिल्म की उम्मीद है ❤️❤️",वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "इसे हिट होने की जरूरत है.. तो फिर हम मेनस्ट्रीम की फिल्मों में इस तरह की और भी स्टार कास्ट देख सकते हैं"।जहां कुछ और लोग संजय मिश्रा और नीना गुप्ता को उनके शानदार प्रदर्शन और अभिनय के लिए बधाई दे रहे हैं, वहीं एक यूजर ने लिखा, "मैं सिर्फ एक बात कहूंगा कि केवल ये अंडररेटेड एक्टर्स ही बॉलीवुड को जिंदा रख सकते हैं।इसके अलावा, कुछ ने दिलचस्प डायलॉग्स की तारीफ की और लिखा, "हमने मारा नहीं, वध किया है एक शैतान का"।

कब होगी रिलीज

फिल्म के ट्रेलर दर्शको को  पूरी तरह बांधे रखने में कामयाब है। जबकि हमने संजय मिश्रा को अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाते देखा हैं, यह पहली बार है जब हम उन्हें स्क्रीन पर इस तरह के किरदार में देखेंगे। 'वध' राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित हैं। फिल्म का निर्माण जे स्टूडियोज और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है। फिल्म को लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित और प्रस्तुत किया गया। ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News