टास्क में शहनाज का हाथ पकड़ने पर सिंगर इंदीप पर भड़के फैंस, कहा-''भाभी को हाथ कैसे लगाया तूने''

2/23/2020 1:40:01 PM

मुंबई: 'बिग बॉस 13' जबरदस्त बॉन्डिंग के लिए हमेशा याद रखा जाएगा। इस सीजन में कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली। फिर चाहे देबोलीना-रश्मि की दोस्ती हो या फिर पारस -माहिरा,आसिम और हिमांशी की प्यार वाली बाॅन्डिंग हो। इस सीजन में एक तरफ आसिम और हिमांशी का प्यार परवान चढ़ा। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की क्यूट जोड़ी ने फैंस के दिलों में खास जगह बना ली।फैंस को तो सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी इतनी ज्यादा पसंद आई कि उन्होंने ट्विटर पर इन्हें सिडनाज का नाम दिया। 

PunjabKesari

बिग बॉस के घर के अंदर सिद्धार्थ और शहनाज की बॉन्डिंग किसी से छिपी नहीं थी। दोनों एक दूसरे से लड़ते जरूर थे, लेकिन एक दूसरे के बिना रह भी नहीं पाते थे। शहनाज ने बिग बॉस के घर में कई बार बोला था कि वो सिद्धार्थ को काफी पसंद करती हैं।

PunjabKesari

वहीं अब शो तो खत्म हो गया है लेकिन शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को आज भी फैंस के साथ देखना चाहते हैं। इतना ही नहीं शहनाज और सिद्धार्थ की जोड़ी को फैंस इतना पसंद करते हैं कि वह सिंगर इंदीप की एक हरफत पर नाराज भी हो गए।

PunjabKesari

दरअसल, शहनाज इस समय कलर्स पर चल रहे शो मुझसे शादी करोगे में दिख रही हैं। शो में उनका स्वयंवर करवाया जाएगा। इस दौरान शहनाज को एक टास्क दिया गया। टास्क में शहनाज की आंखों पर पट्टी बंधी थी। उन्होंने लड़कों को छूकर पता लगाना था कि वह कौन है।

PunjabKesari

इस टास्क के दौरान पंजाबी सिंगर इंदीप बक्शी ने शहनाज का हाथ थाम लिया। इंदीप की इस हरकत से सिडनाज और सिडहार्ट फैंस काफी नाराज हुए।

PunjabKesari

 

उन्होंने इंदीप को ट्रोल करना शुरु कर दिया। एक यूजर ने लिखा-' तूने भाभी को हाथ कैसे लगाया।

PunjabKesari

वहीं किसी ने लिखा-'नाज सिर्फ सिड की है।' यूजर्स इंदीप के इंस्टा पर कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि बीते दिनों ही शहनाज की सिद्धार्थ की बहन प्रीति संग एक तस्वीर वायरल हुई थी। सामने आई तस्वीर में दोनों काफी खुश दिख रही हैं। तस्वीर में उनकी जबरदस्त बाॅन्डिग देखने को मिल रही हैं। बता दें कि शहनाज अपने नए शो मुझसे शादी करोगे के सेट से बाहर निकली थीं तो वह सीधा सिद्धार्थ की बहन से मिलने पहुंची थी। 

PunjabKesari

शहनाज के शो की बात करें तो इसमें  पारस छाबड़ा और शहनाज गिल की रियल शादी नहीं होने जा रही है। ये शो बस एंटरटेनमेंट के लिए है। कुछ समय पहले ही इस शो में सिद्धार्थ भी पहुंचे थे। इस दौरान सेट पर कई सिडनाज मूमेंट देखने को मिले थे। सिद्धार्थ को देख शहनाज काफी इमोशनल हो गईं थीं। 

 

View this post on Instagram

Follow our page @mujhseshaadikarogecolors for more updates. . . . . #bigboss13 #bigboss13season #bigboss13updates #bigboss #sidnaaz #unseenundekha #biggboss #salmankhan #jasleenmatharu #shehnaazgill #sidharthshukla #shehnazgill #bollywood #mujhseshaadikaroge #salman #india #love #paraschhabra #picoftheday #instalove #trending #punjabisuits #sidnaazforever #sidnaazlovers #sidnaazmoment #sidnaz #voot #khabri #instagram #sidhearts @realsidharthshukla @shehnaazgill @jasleenmatharu @imrashamidesai @artisingh5 @parasvchhabrra

A post shared by Mujhse Shaadi Karoge (@mujhseshaadikarogecolors) on


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News