फैन ने शेयर की अमिताभ की ब्लैक एंड व्हाइट फोटो, गोदी में बैठी एक्ट्रेस को पहचानना है मुश्किल

11/19/2019 4:30:25 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मेगास्टार अमिताभ बच्चन के एक फैन ने उनकी पत्नी जया और बेटी श्वेता बच्चन नंदा और करिश्मा कपूर सहित स्टार किड्स की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो पोस्ट की, लेकिन तस्वीर में उनकी गोदी में एक और बच्चा है, जिसके बारे में जानने के लिए सभी एक्साइटेड हैं। 

 

ट्विटर पर एक फैन ने कई स्टार किड्स के साथ अमिताभ की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट करते हुए अमिताभ को टैग किया और पूछा: "आप की गोदी में कौन हैं बच्चन जी?" इस पर एक्टर ने जवाब दिया कि यह एक्ट्रेस करीना कपूर खान हैं। तस्वीर में, अमिताभ, करीना को अपनी गोदी में पकडे हुए हैं, वहीं जया बच्चन को एक छोटे लड़के की मदद करते हुए देखा जा सकता है।

PunjabKesari, Amitabh Bachchan Images

इस साल मई में, अमिताभ ने करीना के साथ अपनी एक और तस्वीर शेयर की थी, जो फिल्म 'पुकार' के शूट के समय की थी। उस तस्वीर में ज़ीनत अमान, करीना के पिता रणधीर कपूर और टीना मुनीम भी थे। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा था: “अनुमान लगाओ कौन ..? गोवा में पुकार की शूटिंग के सेट पर करीना कपूर अपने पापा रणधीर के साथ आई थीं। उनके पैर में चोट लगी थी!!”

PunjabKesari, Amitabh Bachchan Images

अमिताभ अक्सर पुरानी तस्वीरें शेयर करते हैं, जिनमें से कई उनके बच्चों श्वेता और अभिषेक बच्चन की हैं। उन्होंने अपनी बेटी श्वेता के बचपन की तस्वीर भी शेयर की थी और लिखा था, "एक दिन ऐसी थी, पता ही नहीं चला कब ऐसी हो गई।"
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News