''कबीर सिंह'' के इस सीन में खड़े हो गए थे शाहिद के रोंगटे, फैन ने याद दिलाया तो एक्टर ने कही ये बात

10/9/2019 6:26:33 PM

बॉलीवुड तडका टीम। हाल ही में रिलीज हुई शाहिद की 'कबीर सिंह' फिल्म काफी सुपरहिट रही थी। एक बार फिर ये फिल्म चर्चा में है। फिल्म का एक सीन सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहिद एक इमोशनल सीन को करते हुए उस सीन में इतना खो जाते हैं कि उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं। आज ट्विटर पर एक फैन ने इस सीन पर सभी का ध्यान अट्रेक्ट किया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा "ऐसा तब होता है जब आप किसी कैरेक्टर में खो चुके होते हैं।"

PunjabKesari, Kabir Singh Images

ट्वीटर यूजर ने फिल्म में उनकी को-स्टार कियारा आडवाणी के साथ के सीन में शाहिद के रोंगटे खडे कर देने वाला सीन याद करवाया। सोशल मीडिया पर फैंस शाहिद और कियारा के इस सीन के स्क्रीनशॉट्स वायरल कर रहे हैं।

PunjabKesari, Kabir Singh Iamges

वहीं शाहिद ने उनके पोस्ट पर रिट्वीट कर कहा, "मैने अभी तक इस पर इतना ध्यान ही नही दिया। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वंगा ने मुझे ट्वीट देखने के बाद बताया, लेकिन यह बहुत अमेजिंग है कि आपने इसे नोटिस किया।"

 

कबीर सिंह के बोल्ड अंदाज को प्ले करने से शाहिद की फैन फोलोविंग काफी बढ़ गई है। शाहिद ने एक इंटरव्यू में दावा किया है कि कबीर सिंह बॉलीवुड में उनकी 16 साल की मेहनत का नतीजा है। शाहिद ने यह भी कहा कि वो ऑडियंस को हैरान करना चाहते थे,क्योंकि सभी बॉलीवुड में उसे प्रिटी फेस के चलते जानते थे।

 

मैं यह बात सुन सुनकर बहुत पक गया था। लोगों ने मेरी इमेज चॉकलेटी बॉय की बना दी थी, लेकिन मैं एक एक्टर हूं, इसलिए मैं कुछ ऐसा करना चाहता था जिसे देखकर ऑडियंस हैरान हो जाए, मैं अपने आप को अलग तरीके से लोगों के सामने लाना चाहता था और इसकी बहुत जरूरत भी थी। मैं कैसा दिखता हूं यह मेरे लिए मायने नही रखता, दरअसल मैं अंदर से कैसा हूं यह समझने की जरूरत है।  मैं बहुत खुश हूं कि लोगों ने मेरे बदले हुए अंदाज को इतना पसंद किया।


Edited By

Akash sikarwar


Related News