फैन के सिर चढ़ा तमिल सुपरस्टार अजीत की फिल्म का क्रेज, एक्साइटमेंट में लॉरी से लगाई छलांग, हुई मौत

1/11/2023 4:43:30 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. तमिल सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म 'थुनिवु' (Thunivu) बुधवार को पर्दे पर रिलीज हो चुकी है। रिलीज के बाद सिनेमाघरों में फिल्म को लेकर फैंस में खूब क्रेज देखने को मिल रहा है। इसी बीच अजीत के एक फैन ने फिल्म की रिलीज का जश्न मनाते हुए अपनी जान गंवा दी। जी हां, एक फैन अजीत कुमार की फिल्म को लेकर इतना ज्यादा एक्साइटड हो गया कि उसे लॉरी से छलांग लगा दी और उसकी जान चली गई। इस घटना के बाद चेन्नई के रोहिणी थिएटर में हलचल मच गई।

 PunjabKesari


रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अजीत की फिल्म की एक्साइटमेंट में जान गंवाने वाले फैन का नाम भरत कुमार है। जब वो अपने चहेते स्टार की फिल्म का जश्न मना रहे था, तो इतना एक्साइटेड हो गया कि पूनमल्ली राजमार्ग पर स्थित रोहिणी थिएटर के बाहर धीमी गति से चल रही एक लॉरी से नीचे कूद गया, जिसके चलते उसे काफी चोटें लगीं और उसे बचाया नहीं जा सका। बताया जा रहा है कि मौके पर ही भरत की मौत हो गई। 

PunjabKesari

 

ख़बरों के मुताबिक़, भरत इस थिएटर पर 1 बजे वाला शो देखने आए थे। चेन्नई पुलिस के मुताबिक़, इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। 


 
बता दें, अजीत ने Thunivu फिल्म के जरिए पूरे तीन साल बाद पर्दे पर वापसी की है। इस फिल्म में अजीत के अलावा समुतिराकानी, पाविनी रेड्डी और जॉन कोकेन की भी अहम भूमिका है। इससे पहले अजीत कुमार को 2019 में रिलीज हुई 'Nerkonda Paarvai' में देखा गया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News