कपिल ने नहीं लिया सिद्धू पर एक्शन तो फैंस बोले- सलमान भाई आप निकाल दो

2/20/2019 1:39:51 PM

मुंबई: जम्मू-कश्मीर में हुए पुलवामा अटैक पर नवजोत सिंह सिद्धू के विवादित बयान के बाद लोग काफी भड़क गए थे। फैंस लगातार नवजोत को शो से निकालने की मांग कर रहे हैं। बीते दिन ही खबरें आईं थी कि सिद्धू को शो से निकाल दिया है, लेकिन कपिल के बयान के बाद कि सिद्धू को शो से नहीं निकाला गया है, यह सुन दर्शक और भी भड़क गए हैं। 

PunjabKesari,सलमान खान इमेज, सलमान फोटो, सलमान खान पिक्चर, कपिल शर्मा इमेज, कपिल शर्मा फोटो, कपिल शर्मा पिक्चर

वहीं, अब खबरें हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' के प्रोड्यूसर सलमान खान ने सिद्धू को शो से रिजाइन करने के लिए बोल दिया है। हालांकि, सलमान ने अभी चैनल को अंतिम फैसले के लिए कुछ वक्त इंतजार करने के लिए कहा है। दरअसल, शो के प्रोड्यूसर होने के नाते सलमान टीआरपी वाले शो को खतरे में नहीं डालना चाहते, जिस वजह से अभी सलमान ने मामला ठंडा होने तक सोनी चैनल को कोई भी अंतिम फैसला लेने से रोका हुआ है।  

PunjabKesari, नवजोत सिंह सिद्धू इमेज,नवजोत सिंह सिद्धू फोटो,नवजोत सिंह सिद्धू पिक्चर,सलमान खान इमेज, सलमान फोटो, सलमान खान पिक्चर

कपिल ने किया सिद्धू का सपोर्ट...

बता दें कि कपिल ने एक इंटरव्यू में इस मामले पर चुप्पी कोड़ते हुए का था कि सिद्धू को शो से बाहर नहीं निकाला गया। सिद्धू अपने राजनीतिक कामों में काफी व्यस्त चल रहे है जिसकी वजह से वो शो को अपना समय नहीं दे पा रहे हैं।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, कपिल ने ये भी कहा कि ये छोटी-छोटी चीजें होती हैं, उसे बैन कर दो, उसको निकाल दो। कपिल के इस बयान के बाद भी लोग भड़क गए थे और उन्होंने सलमान को कपिल पर भी एक्शन लेने के लिए कहा। फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट करते हुए लिखा- डियर सलमान खान। शो के प्रोड्यूसर होने के नाते आप कपिल शर्मा के इस बयान पर भी जरूर एक्शन लें।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News