सलमान की तरह जिंदगीभर बैचलर रहना चाहते हैं फैजल खान, बोले- ''सिंगल रहना बेस्ट, मेरे नसीब में प्यार नहीं''

5/31/2022 1:28:53 PM

मुंबई. 'DID Li'l Masters' और 'झलक दिखला जा' शोज जीतकर एक्टर फैजल खान ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। इन दिनों फैजल शो 'धर्म योद्धा गरुड़' में नजर आ रहे हैं। फैजल का प्यार से विश्वास पूरी तरह से उठ चुका है और वह इसमें नहीं पड़ना चाहते हैं। फैजल सलमान खान की तरह ताउम्र बैचलर रहना चाहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। 

PunjabKesari
फैजल ने कहा- 'सिंगल रहना ही बेस्ट है क्योंकि तब आप अपने करियर पर फोकस कर सकते हो। यह अभी सही वक्त नहीं है। अतीत में मेरे साथ जो भी चीजें हुई हैं, उसके बाद तो बिल्कुल भी नहीं। मुझे नहीं लगता कि मेरे नसीब में प्यार है। मैं अभी किसी को डेट नहीं करना चाहता। मैं अपनी लाइफ में बहुत खुश हूं। मैं टीवी इंडस्ट्री का सलमान खान बनना चाहता हूं। हो सकता है कि मैं उनकी तरह ही जिंदगीभर बैचलर रहूं।' 

PunjabKesari
बता दें फैजल मॉडल मुस्कान कटारिया को डेट कर रहे थे। दोनों ने डांस शो 'नच बलिए 9' में भी हिस्सा लिया था, लेकिन शो से बाहर आने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, मुस्कान कटारिया ने फैजल खान पर चीट करने के आरोप लगाया थे, जिससे वह टूट गए। पिछले रिलेशनशिप में उन्हें जो कड़वा एक्सपीरियंस मिला और जिस तरह पब्लिक में खूब कीचड़ उछला, उसके बाद प्यार के लिए उनके पास समय नहीं है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News