चश्मदीद का खुलासा: 8 जून की रात 4 लोगों की हैवानियत का शिकार हुईं दिशा, जब ये सब हो रहा था तो मंगेतर कमरे में बैठा....

9/19/2020 12:05:11 PM

मुंबई: सीबीआई इन दिनों दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस के साथ-साथ उनकी एक्स मैनेजर रहीं दिशा सालियान के मामले की भी जांच कर रही हैं। दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन से 1 हफ्ता पहले ही सुसाइड किया था। लोगों का मानना है कि सुशांत और दिशा के सुसाइड के बीच खास कनेक्शन हैं। इसी बीच 
दिशा सालियान के केस में बड़ा खुलासा हुआ है। न्यूज नेशन की रिपोर्ट के मुताबिक दिशा मामले के सबसे बड़े चश्मदीद ने बताया कि पार्टी वाली रात दिशा सालियान के साथ कुल 4 लोगों ने रेप किया था।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि 8 जून की रात दिशा ने अपने घर पर पार्टी रखी थी पार्टी में दिशा के मंगेतर रोहन रॉय समेत कुल 6 लोग मौजूद थे। पार्टी वाली रात ही दिशा की 14वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी। चश्मदीद ने न्यूज नेशन को बताया-पार्टी में काफी तेज म्यूजिक था, जिसकी वजह से दिशा सालियान की चीख-पुकार दब गई थी।इसके साथ ही चश्मदीद ने कहा कि दिशा का मंगेतर जुर्म के वक्त मेरे साथ था।

PunjabKesari

उसने यह भी कहा कि दिशा का मंगेतर रोहन रॉय मुझे मिलेगा तो मैं उसे जूते से मारूंगा। रोहन रॉय जुर्म के वक्त चुपचाप कमरे में बैठा था। चश्मदीद ने कहा कि मैं दिशा को पहचानता नहीं था। मैं अपने दोस्त के साथ पार्टी में गया था। चश्मदीद ने बताया रेप के आरोपियों में सारे रसूख वाले थे। 4 में से एक मंत्री के सिक्योरिटी गार्ड था।चश्मदीद ने बताया कि जुर्म में दिशा का एक नजदीक फ्रेंड भी था। उसने बताया कि मंत्री के गार्ड को देखूंगा तो पहचान लूंगा।

   PunjabKesari

बता दें कि दिशा के मामले में मुंबई पुलिस की भूमिका भी शक के घेरे में है। दिशा कंपाउड वॉल से 14-15 फीट दूर गिरी थीं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज लेकर इसे खुदकुशी मान लिया और सिर्फ दो दिन में ही केस बंद कर दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News