EXCLUSIVE INTERVIEW: एक खूबसूरत लव स्टोरी है 'बागी-2'

3/29/2018 12:16:36 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की अपकमिंग फिल्म 'बागी-2' जल्द ही रिलीज होने वाली है। पहली बार इस फिल्म में ये दोनों एक साथ नजर आएंगे। हाल ही में टाइगर और दिशा अपनी फिल्म प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचीं तो पंजाब केसरी/नवोदय टाइम्स से खास बातचीत की। पेश हैं मुख्य अंश :

 

खूबसूरत लव स्टोरी है

फिल्म बागी काफी हिट गई थी। मगर फिल्म 'बागी-2' एक अलग कहानी है। इसमें दिशा पाटनी, प्रतीक बब्बर, दर्शन कूमार, रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपायी है। जो कि काफी स्ट्रोंग एक्टर्स है। ये एक बहूत खूबसूरत लव स्टोरी है। हम चाहते है कि ये फिल्म भी 'बाघी' की तरह बॉक्स आॉफिस पर हिट जाए। 'बागी-2' में एक अलग किस्म का एक्शन है। 

 

एक्शन से भरपूर है फिल्म 

जब दिशा पाटनी से पूछा गया कि क्या आपने फिल्म में कोई एक्शन सीन दिए है तब उनका जवाब कुछ यूं था- नहीं मैंने कोई भी एक्शन सीन नहीं किया है फिल्म में। मेरा इस फिल्म में एक डिफरैंट रोल है। लेकिन टाइगर एक्शन सीन के लिए काफी बेहतर है। उन्होंने काफी एक्शन सीन किए है। 

 

ये है फिल्म की कहानी 

ये एक रैबल्स की कहानी है जो एक दूसरे से प्यार करते है औऱ अपने प्यार के लिए दुनिया से लड़ रहे है। मैं कैसे इनसे दूबारा मिलती हूं, कैसे ये बागी बनते है ये सब फिल्म देख के आपको पता चलेगा।

 

एक्शन के लिए नहीं ली ट्रेनिंग

मैंने कोई ट्रेनिंग नहीं ली है फिल्म में एक्शन करने के लिए। मैंने बस फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन पर धयान दिया। मैंने अपने बाल कटवाए जो कि काफी टफ था मेरे लिए। क्योंकि बचपन से ही मैंने लंबे बाल रखे है इसलिए ये काफी इमोशनल था मेरे लिए। लेकिन लोगों ने मेरे इस नए लुक को काफी पंसद किया है। फिल्म के लिए मुझे मार्शल आर्ट सीखने पड़े।  

PunjabKesari

 

जैकी चैन और टाइगर में समानता 

जब दिशा से पूछा गया कि आपने जैकी चैन और टाइगर दोनों के साथ काम किया है तो इन दोनों में क्या समानता है। इस पर दिशा ने जवाब दिया- ये दोंनो एक समान है, जैकी की उम्र सिर्फ 65 साल है लेकिन फिर भी वह काफी एक्टिव है अपने काम को लेकर। मैंने उन्हें कई बार सेट पर बीमार देखा पर जब शॉट होता है तो वह एक दम से तैयार होते है। तो मैं यही चीज टाइगर में देखती हूं। 

 

फैन फॉलोविंग
जब टाइगर से पूछा गया कि क्या वह दिशा की फैन फॉलोइंग को लेकर पॉजेसिव है तो उन्होंने जवाब दिया कि हां ! क्योंकि इनके काफी लड़के फैन है तो मैं इन्हें हमेशा बोलता हूं कि ये मत पहनों हालांकि इस बात को उन्होंने मजाक में कहा था। अागे वह बताते है कि इनके काफी क्लोज फ्रैंडस है जो काफी अच्छें है। 

 

मजेदार रहा अहमद खान का साथ 

उन्होंने हमे बच्चों की तरह रखा था सैट पर। वह काफी मल्टीटास्कर है वह एक्टिंग के साथ- साथ डांस भी करते थे औऱ कई बार तो कैंमरा भी खूद देखते थे। वह काफी टैलेंटड है।  

PunjabKesari

 

पिता से नहीं लेते टिप्स

काम के मामले में काफी मैं उनसे दूर रहता हूं क्योंकि वह काम को काफी डिफरैंट अंदाज में करते है। वैसे वह काफी बिंदास है। वह काम को काफी इजी लेते है लेकिन मैं बिल्कुल भी एेसा नहीं हूं। 

 

30 मार्च को होगी फिल्म रिलीज

कल फिल्म रिलीज होने पर मैं बिल्कुल भी नर्वस नहीं हुं, क्योकि मुझे पता है मैंने फिल्म में अपना पूरा 100% दिया है। एक डर लेकिन एक कॉन्फिडेंस भी है। बाकि सब दर्शकों के उपर है।

 

दिशा के साथ काम करके अच्छा लगा

दिशा के साथ काम करके काफी अच्छा लगा। हम काफी अच्छे दोस्त है। एक साथ सीन करके हमे बेहद नेचरल फील हो रहा था। ये काफी हॉर्ड वर्किंग गर्ल है और टैलेंटेड भी है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News