दिव्या अग्रवाल की सगाई के बाद आया एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद का ट्वीट, यूजर्स बोले- हम तुम्हारी भावनाओं को महसूस कर सकते हैं

12/6/2022 4:21:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल इन दिनों अपने नए प्यार को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस इन दिनों बिजनेसमैन अपूर्व को डेट कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने 30वें बर्थडे पर अपूर्व संग सगाई भी कर ली है, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब चर्चा बटोर रही हैं। इन तस्वीरों को देखने के बाद यूजर्स कमेंट कर खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं दिव्या की अपूर्व संग सगाई के बाद उनके एक्स बॉयफ्रेंड वरुण सूद का ट्वीट भी सामने आया है, जिसे लोग एक्ट्रेस के नए रिलेशन से जोड़कर देख रहे हैं।

PunjabKesari


दिव्या अग्रवाल के बिजनेसमैन संग इंगेजमेंट तस्वीरें वायरल होने के बाद उनके एक्स वरुण का ट्वीट सामने आया। 6 दिसंबर को वरुण ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए एक इमोजी शेयर की, जो उनकी भावनाओं को बयां कर रही है। इस इमोजी का मतलब लेकर चलें तो इसका अर्थ होता है अपने आप में संतुष्ट।

PunjabKesari
 


वहीं वरुण के इस ट्वीट के बाद लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- वरुण मैं तुम्हारी भावनाओं को महसूस कर सकता हूं क्योंकि मैं भी उसी स्थिति में हूं। बस मेरी वाली की 8 दिसंबर को शादी है। वहीं दूसरे ने लिखा- ठुकराकर मेरा प्यार, मेरा ट्वीट देखेगी। अऩ्य ने लिखा- वरुण आप इससे बेहतर डिजर्व करते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि दिव्या अग्रवाल का मार्च, 2022 में वरण सूद से ब्रेकअप हुआ था और उन्होंने इसका कारण बताते हुए कहा था कि एक्टर संग कोई फ्यूचर नहीं इसलिए वो अलग हो रहे हैं।

  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News