हर हिंसा शारीरिक नहीं होती कुछ.... पहली शादी में खुलकर बोलीं शेफाली जरीवाला

5/4/2021 3:28:12 PM

मुंबई:'कांटा लगा' गर्ल यानि एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। शेफाली ने हाल ही में अपनी पहली शादी उसमें झेली परेशानी और तलाक के बारे में बात की। ये पहली बार है जब एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। शेफाली ने एक्टर पराग त्यागी से पहले सिंगर हरमीत सिंह से शादी की थी।

PunjabKesari

अपने टूटे हुए रिश्ते पर बात करते हुए शेफाली ने कहा-'मैं हरमीत के साथ खुश नहीं थीं।ये समझना बहुत जरुरी है कि आपकी कदर नहीं हो रही है। जरूरी नहीं कि हिंसा शारीरिक रूप में हो वो मानसिक रूप में भी हो सकती है। मानसिक हिंसा से भी उतना ही दुख पहुंचता है। इस तरह के रिश्ते को आगे बरकरार रखने की आपको कोई जरुरत नहीं है। मजबूरी में निभाने वाले रिश्ते से अच्छा आप तलाक लेकर जिंदगी में आगे बढ़ों।'

PunjabKesari

 हरमीत से तलाक के फैसले के बारे में बात करते हुए शेफाली ने कहा-'मैंने अपने लिए फैसला ले पाई क्योंकि मैं आजाद थी मैं खुद कमा रही थी। शायद हमारे देश में औरतों को सबसे बड़ा डर होता है समाज का क्योंकि हमारे समाज में तलाक लेना गलत सा माना जाता है लेकिन मैंने समाज की परवाह किए बिना ये कदम अपने लिए उठाया जिससे मैं आज बहुत खुश हूं। जैसा मैं चाहती थी मैंने किया और मुझे इस में मेरे परिवार का साथ मिला।'

PunjabKesari

बता दें कि शेफाली और हरमीत सिंह की शादी 5 साल तक चली थी।लेकिन इस शादी में वो खुश नहीं थी। जब तलाक के लिए फाइल किया था तो शेफाली ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था। हेमंत से तलाक लेने के बाद एक्टर पराग त्यागी से शादी की है। दोनों अपनी शादी में काफी खुश हैं। शेफाली और पराग अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक फोटोज शेयर करते रहते हैं।

PunjabKesari

काम की बात करें तो शेफाली बिग बाॅस 13 में नजर आईं थीं। शेफाली जरीवाला की बिग बॉस 13 में वाइल्ड कार्ड थीं लेकिन दुर्भाग्यवश वो बिग बॉस के फिनाले तक नहीं पहुंच पाईं थी हालांकि शो के जरिए उन्हें लोगों का खूब प्यार मिला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News