गुपचुप शादी के बाद पति संग हनीमून एंजॉय कर रहीं एवलिन शर्मा, कपल की रोमांटिक तस्वीरें वायरल

6/17/2021 2:59:53 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस एवलिन शर्मा इन दिनों अपनी न्यूली मैरिड लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने 15 मई को ऑस्‍ट्रेलिया भारतीय मूल के डेंटल सर्जन डॉ. तुषान भिंडी संग गुपचुप शादी रचाई थी। शादी के बाद अब एवलिन पति संग हनीमून पर पहुंची है, जहां से उन्होंने अपनी कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। कपल की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में बीच किनारे कपल की जबरदस्त मस्ती देखने को मिल रही है। दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।

PunjabKesari

 

 

 

वहीं कई तस्वीरों में कपल का रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। तुषान भिंडी अपनी पत्नी को किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

 

इन तस्वीरों में एलविन और तुषान की बीच किनारे मस्ती से लेकर ट्रैवलिंग तक की फोटो शामिल हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, साल 2019 में सिडनी हार्बर ब्रिज के सामने दोनों ने सगाई की थी।  एवलिन के पति तुषान भ‍िंडी एक डेंटल सर्जन हैं। वह भारतीय मूल के हैं, लेकिन ऑस्‍ट्रेलिया में ही रहते हैं।

PunjabKesari

 

कपल की शादी में उनके पेरेंट्स शामिल नहीं हो पाए थे। इसे लेकर तुषार ने कहा 'हम आगे चलकर एक ग्रैंड वेडिंग रिस्पेशन का आयोजन करेंगे। इसमें परिवार के साथ-साथ हमारे दोस्त भी होंगे।' 

PunjabKesari


एवलिन (Evelyn Sharma) और तुषान की पहली मुलाकात 2018 में एक ब्लाइंड डेट के दौरान हुई थी। इस ब्लाइंड डेट का इंतजाम उनके दोस्तों ने किया था। शुरुआत में दोनों दोस्‍त बने और धीरे-धीरे ये रिश्ता प्यार में बदल ग


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News