हार्दिक पांड्या पर सवाल पूछने पर भड़कीं ये एक्ट्रेस, बोली- किसने कहा वो मेरा दोस्त है

1/14/2019 8:24:50 PM

मुंबई. अपने बोल्ड बयानों के लिए जानी-जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने एक रिपोर्टर को हार्दिक पांड्या के बारे में पूछे जाने पर करारा जवाब दिया। अपने नए सिंगल के लॉन्च के दौरान, एक रिपोर्टर के सवालों से भड़कीं ईशा ने कहा कि कई बार लोग अधिक उत्साह में ऐसी बातें कहते हैं। मुझे लगता है कि इस बारे में हर किसी को थोड़ी शिक्षा दी जानी चाहिए कि कैसे बात की जाए, खासकर महिलाओं के बारे में। पढ़िए, करण के शो पर ईशा ने ओर क्या कहा...

PunjabKesariईशा गुप्ता शो के निर्माताओं से भी नाराज लग रही थीं। उन्होंने कहा, "हम इस तरह की चीजों को प्रचारित करते हैं और बाद में सवाल उठाते हैं। मुझे लगता है कि हमें शो में शामिल सभी लोगों से सवाल करना चाहिए।" एक सवाल पर ईशा गुप्ता गुस्से में आ गईं और उन्होंने कहा, "किसने आपसे कहा कि हार्दिक पांड्या मेरा दोस्त है?" 

ईशा गुप्ता ने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि किसी को भी किसी भी महिला के बारे में बुरी बात करनी चाहिए, अगर आपको लगता है कि आपका परिवार इसके बारे में चिंतित नहीं है, तो यह हो, लेकिन यह बहुत ही गलत बात है।" 

PunjabKesari

ईशा गुप्ता ने यह भी कहा कि महिलाओं को चाहिए कि पुरुषों के साथ खुद की तुलना न करें। हम हर मामले में बेहतर हैं। हम हर महीने पांच दिन पीरियड्स में होते हैं और तब भी हमें डांस करना पड़ता है, ऑफिस जाना होता है और बच्चों की देखभाल करनी होती है। जब आप यह सब कर सकते हैं, तो आप श्रेष्ठ बनेंगे। गौरतलब है कि करण जौहर के शो में हार्दिक पांड्या ने महिलाओं को लेकर विवादित टिप्पणी की थी। इसके लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में भाग लेने पर प्रतिबंध लगा दिया है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News