स्पेन से हॉट तस्वीरें शेयर कर ईशा गुप्ता ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखा किया फैंस को मदहोश

9/14/2022 10:36:55 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. ईशा गुप्ता इंडस्ट्री की सबसे एक्स्ट्राऑर्डिनरी फैशनिस्टा में से एक हैं। उनका इंस्टाग्राम बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों से भरा हुआ है। इसी बीच हाल ही में एक्ट्रेस ने स्पेन से अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। ईशा की इन तस्वीरों को देख फैंस मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

सोशल मीडिया पर ईशा गुप्ता की हॉट तस्वीरें देखने लायक हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान वह ग्रीन कलर की बोहो प्रिंट वाली ओपन शर्ट में नजर आ रही हैं, जिसके अंदर वह स्पोर्ट्स ब्रा पहने दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

डीप नेक स्पोर्ट्स ब्रा में ईशा के क्लीवेज भी साफ नजर आ रहे हैं। इस लुक को उन्होंने मैचिंग बोहो प्रिंट पैंट के साथ टीमअप किया है।

PunjabKesari

 

न्यूड मेकअप और बालों का स्लीक बनाकर उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। अपने लुक से सबको मदहोश करती हुई ईशा कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर ईशा गुप्ता ने 'आइलैंड गर्ल' कैप्शन दिया है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो ईशा गुप्ता को आखिरी बार वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड में  एक्टर अनुपम खेर के साथ देखा गया था। अब जल्द ही एक्ट्रेस कॉमेडी-ड्रामा फिल्म, फिर हेरा फेरी 3 में नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News