खुल्लम खुल्ला प्यार:रेस्टोरेंट में बाॅयफ्रेंड संग ईशा गुप्ता का लिपलाॅक,36 की हसीना ने नए साल पर लगाया बोल्डनेस का तड़का

1/2/2022 2:27:32 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता बी-टाउन की बोल्ड एंड ब्यूटीफुल हसीनाओं में से एक हैं। ईशा गुप्ता का हर अंदाज, हर फोटो चर्चा में रहती है। हाल ही में ईशा गुप्ता की कुछ तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। एक्ट्रेस के तस्वीरें उनके न्यू ईयर सेलिब्रेशन के दौरान की हैं जिसमें उनका बोल्ड एंड रोमांटिक अंदाज दोनों देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

ईशा ने अपना न्यू ईयर 2021 बाॅयफ्रेंड Manuel Campos Guallar संग सेलिब्रेट किया। लुक की बात करें तो ईशा इस दौरान ब्राउन कलर की स्टेप वाली गाउन में नजर आ रही हैं। इस ड्रेस में ईशा के क्लीवेज साफ दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 ईशा ने अपने मेकअप को dewy न्यूड रखा है। आंखों को उन्होंने आइलाइनर और मस्कारे के साथ डिफाइन किया है। बालों को एक्ट्रेस ने बन शेप दिया हुआ है। इस सेलिब्रेशन के दौरान ईशा Manuel Campos Guallar संग रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं।

PunjabKesari

एक तस्वीर में जहां अपने बॉयफ्रेंड की आंखों में प्यार से देख रही हैं। मैनुअल को इस खास मौके पर साथ देख वह खुद को रोक नहीं सकीं और खुलेआम उनके साथ लिप लॉक करती हुई दिखाई दीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने कैप्शन में लिखा-'2022 आपका और मेरा।' फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


काम की बात करें तो ईशा हाल ही में टीवी सीरीज 'नकाब' में नजर आईं थीं। ईशा ने जन्नत 2 से बॉलीवुड में कदम रखा था। उसके बाद वह फिल्म 'राज 3' में नजर आई।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News