पति भरत से तलाक लेने की खबरों के बीच ईशा देओल ने शेयर की क्रिप्टिक पोस्ट, लिखा- ''कभी-कभी आपको जाने देना..''

1/18/2024 3:25:26 PM

मुंबई: इस समय दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं। बी-टाउन के गलियारों में ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के रिश्ते को लेकर खूब गाॅसिप हो रही हैं। खबर आ रही हैं कि ईशा पति से अलग रह रही हैं।अगर रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए तो ईशा देओल और भारत तख्तानी अपनी शादी के 12 साल बाद अलग होने जा रहे हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया है।

PunjabKesari

 

ईशा ने इंस्टा अकाउंट पर अपनी पहली फिल्म 'कोई मेरे दिल से पूछे' में 'लपक झपक' गाने पर डांस करते हुए खुद का एक वीडियो क्लिप शेयर किया। हालांकि यह ईशा देओल का कैप्शन था जिसने सबका ध्यान खींचा जो एक्ट्रेस के पति संग तलाक लेने की खबरों को एक तरह से विश्वास करने पर मजबूर कर रही हैं।

PunjabKesari

 

उन्होंने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा-'कभी-कभी आप जाने के लिए जाने देते हैं और हार्ट बीट पर खुलकर डांस करते हैं। मेरी पहली फिल्म से थ्रोबैक और 18 वर्षीय मैं। @bononee.kapoor @farahkhankund। पिछले वीरवार (11 जनवरी 2024) को मेरी फिल्म ने 23 साल पूरे किए, तब मैं पोस्ट शेयर नहीं कर पाई। यह फिल्म हमेशा मेरी पहली होने के नाते याद रहेगी।'

PunjabKesari

ईशा और भरत की अलगाव की अफवाहें वायरल 'रेडिट' पोस्ट के कारण सामने आई। ईशा देओल और भरत तख्तानी ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार बरसाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। हालांकि, पिछले कुछ समय से उन्होंने एक-दूजे के लिए पोस्ट करना बंद कर दिया है और पब्लिकली भी कम ही दिखाई देते हैं। भरत हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन के जश्न में भी नहीं थे। वहीं, ईशा ने दिवाली का उत्सव भी अपनी मां और बच्चियों के साथ मनाया था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ESHA DEOL (@imeshadeol)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News