पार्थ संग मसूरी में वेकेशन एंजाॅय कर रही हैं एरिका, आ चुकी हैं अफेयर की खबरें

5/12/2019 1:29:47 PM

मुंबई: स्टार प्लस का फेमस सीरिलय कसौटी जिंदगी के 2 दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है। शो में  अनुराग और प्रेरणा यानी पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस की जोड़ी को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। दोनों की शो में जबरदस्त बाॅन्डिंग है।

PunjabKesari,पार्थ समथान इमेज, पार्थ समथान फोटो,पार्थ समथान पिक्चर,

एरिका और पार्थ सिर्फ ऑन-स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ-स्क्रीन भी एक दूसरे के साथ अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। हाल ही में दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari,

यह तस्वीरें उनकी मसूरी वेकेशन की हैं। इस दौरान दोनों की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं। इन तस्वीरों में व्हाइट ड्रेस में स्टाइलिश अंदाज में दिख रही हैं। वहीं पार्थ व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में हैंडसम लग रहे हौं। दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि दोनों फैंस के लिए एक शानदार वीडियो लॉन्च करने जा रहे हैं। इस वीडियो की शूटिंग के लिए ही दोनों मसूरी गए हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari,एरिका फर्नांडिस इमेज, एरिका फर्नांडिस  फोटो,एरिका फर्नांडिस पिक्चर,

बता दें कि पार्थ और एरिका की अफेयर की खबरें उड़ी थीं। खबरें आईं थी कि पार्थ और एरिका एक दूसरे के लिए कुछ खास महसूस करने लगे हैं। सीरियल चल रहे ट्रैक की बात करें तो शो से जल्द ही कमोलिका का पत्ता कटने वाला है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News