भारत आने के लिए एली अवराम ने लगा दी अपनी पूरी जमा पूंजी - फिल्म इंडस्ट्री में पूरे हुए दस वर्ष

2/16/2022 12:29:20 PM

मुंबई: एक्ट्रेस एली अवराम को भारत आए पूरे 10 वर्ष हो चुके हैं और फरवरी महीना उनके लिए बहुत ही खास है। एली अवराम इसी महीने में स्वीडन से भारत आई थी। एली ने कई सालो तक पैसे जमा किए ताकि वे अपने सपनो को पूरा करने के लिए भारत आ सकें, और अब इस बहुमुखी अदाकारा को हमारे में आए एक दशक पूरे हो चुके हैं।

PunjabKesari

एली का मानना है- ''मैंने भारत आने के लिए पैसे जमा किया करती थी और यहां आकर अपने सपनो को पूरा करना चाहती थी, और अब वे सारे सपने धीरे धीरे साकार हो रहे हैं। मैं उन सभी लोगों की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने मेरे इस 10 साल के सफर में मेरा साथ दिया, जो मेरे लिए फरिश्ते बनकर आए और मेरे अच्छे और बुरे समय में मेरे साथ खड़े रहे, मुझे ढेर सारा प्यार दिया। उन सारे डायरेक्टर, मेरे साथी जिन्होंने मुझे अपने साथ काम करने का अवसर दिया। दस साल का यह सफर बहुत ही उतार चढ़ाव से भरपूर रहा पर उम्मीदों ने साथ कभी नही छोड़ा। इस देश ने मुझे जीवन के कई मायनों को सिखाया और आगे बढ़ते रहने के लिए प्रोत्साहित किया है।''

PunjabKesari


वैसे तो इस स्वीडिश एक्ट्रेस ने अपने लुक और अपने परफॉर्मेस से लोगों के दिलों पर राज कर रही है। वर्क फ्रंट की बात करें तो एली अवराम दो जबरदस्त प्रोजेक्ट में नज़र आएंगी और वो है अमिताभ बच्चन को गुड बॉय और टाइगर श्रॉफ की गणपत। इसके अलावा एली दो और रीजनल फिल्म्स में नज़र आएंगी पर उन फिल्मों की विस्तारित जानकारी अभी तक उपलब्ध नही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News