BB 15: राखी ने करण संग जोड़ा शमिता शेट्टी का नाम तो बहन शिल्पा बोलीं-'टांका मत भिड़ा, घर में एक कुंद्रा काफी'

1/17/2022 4:21:02 PM

मुंबई:रियालिटी शो बिग बाॅस 15 में इन दिनों करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के बीच काफी झगड़े देखने को मिल रहे हैं। इन लवर्स के बीच झगड़े की वजह शमिता शेट्टी है। तेजस्वी को लगता है कि करण उन्हें सिक्यॉर फील नहीं करवाते। वह शमिता और करण को अक्सर अकेले बात करते हुए देखती हैं। वहीं जब वह करण से इसके बारे में पूछती हैं तो एक्टर से  उनकी लड़ाई हो जाती है।

PunjabKesariइसी बीच राखी सावंत ने करण का नाम शमिता के साथ जोड़ना शुरु कर दिया।  'वीकेंड का वार एपिसोड में राखी सावंत, सलमान के सामने यह तक कह देती है कि करण और शमिता की जोड़ी साथ में अच्छी लगती है, लेकिन पता नहीं तेजस्वी कहां से बीच में आ गईं। बस फिर क्या था ये सुनते ही तेजस्वी प्रकाश भड़क गई। वह कहती हैं क्या करण से कोई पूछेगा कि वह क्या चाहता है।

PunjabKesari

वहीं अब इस पर शमिता शेट्टी की बहन और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  का भी रिऐक्शन आया है। दरअसल, शमिता और शिल्पा के राखी भाई राजीव अदातिया ने दोबारा 'बिग बॉस 15' में एंट्री की है, जिसका प्रोमो रिलीज किया गया है। अपनी एंट्री के साथ राजीव अदातिया 'फिनाले वीक' से जुड़ा ट्विस्ट और घरवालों के लिए मैसेज लेकर आए। इन्हीं में से एक मैसेज शिल्पा शेट्टी का भी था।

PunjabKesari

शिल्पा राखी सावंत से कहती हैं- 'मेरी राखी टांका भिड़ाना बंद कर दे प्लीज। एक कुंद्रा काफी है अभी हमारे घर में।' शिल्पा का इशारा अपने पति राज कुंद्रा से था और यह सुनकर शमिता और राखी जोर-जोर से हंसती हैं। वैसे अब देखना यह होगा कि शमिता और करण को लेकर शुरू हुई खिंचाई क्या रंग दिखाती है और तेजस्वी व करण के रिश्ते पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News