अपनी जुबान पर खरे उतरे एजाज खान: पवित्रा पुनिया की करवाई पिता से मुलाकात, होने वाले ससुर से मिल खुशी से झूमी एक्ट्रेस

7/25/2021 11:35:18 AM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री के पाॅपुलर लव बर्ड्स  एजाज खान और पवित्रा पुनिया अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों की लव स्टोरी रियालिटी विवादित शो बिग बाॅस 14 के दौरान शुरु हुई थी। शो के दौरान लोगों को लगता कि एजाज खान और पवित्रा पुनिया लाइमलाइट के लिए प्यार का दिखावा कर रहे हैं। लेकिन 'बिग बॉस 14' से बाहर आने के बाद पवित्रा और एजाज ने बात साबित कर दी लोगों की बातें गलत थीं। 

PunjabKesari

अब धीरे धीरे पवित्रा पुनिया और एजाज खान की लव स्टोरी परवान चढ़ रही है। इसी बीच एजाज खान ने पवित्रा को दिया एक वादा पूरा दिया। दरअसल, एजाज ने पवित्रा से वादा किया था कि शो से बाहर आने के बाद वो अपनी गर्लफ्रेंड को अपने अब्बा से जरूर मिलवाएंगे। अब एजाज ने अपना ये वादा पूरा कर दिया है। एजाज ने हाल ही में पवित्रा को अपने पिता से मिलवाया है।

PunjabKesari

इस मुलाकात की तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में पवित्रा पुनिया, एजाज खान के अब्बा के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। लुक की बात करें तो पवित्रा ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं। वहीं एजाज कैजुअल लुक में दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एजाज खान ने लिखा- 'पापा से तुझको मिलवाऊंगा।  तस्वीरें लेने के लिए मास्क हटाया गया है। वरना पूरे समय हम लोग मास्क लगाए हुए थे।'

PunjabKesari

अपने होने वाले ससुर से मिलने की खुशी पवित्रा के चेहरे पर साफ देखने को मिल रही है। पवित्रा पुनिया और एजाज खान की इन तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है।अब फैंस पवित्रा पुनिया और एजाज खान से शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)


वैसे ये पहली बार नहीं है जब पवित्रा पुनिया एजाज खान के घर पहुंची हैं। कुछ समय पहले ही पवित्रा पुनिया ने एजाज खान के भतीजे का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News