2 बीवियों और 4 बच्चों के पिता ने उर्वशी रौतेला को किया था प्रपोज, एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया इजिप्ट के सिंगर का प्रपोजल

8/10/2022 1:58:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक हैं। फैंस उनकी खूबसूरती के हद से परे दीवाने हैं और उनकी एक झलक पाने के बेकरार रहते हैं। 28 साल की इस दिवा को  कई जगह से शादियों के प्रपोजल भी मिलने लगे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें एक इजिप्ट के सिंगर ने प्रपोज किया था, जिसे उन्होंने ठुकरा दिया।

 

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में बताया कि 'मुझे बहुत सारे प्रपोजल मिल रहे हैं। एक प्रपोजल ऐसा भी मिला जिसमें हमारी संस्कृतियों के बीच बहुत अंतर था। हर किसी को अपने परिवार के बारे में भी सोचना होता है, खास तौर पर महिलाओं को इसका ध्यान रखना पड़ता है क्योंकि उनकी जिंदगी इतनी आसान नहीं होती है।'

 

उर्वशी ने बताया कि प्रपोज करने वाले इजिप्ट के इस सिंगर से उनकी दुबई में मुलाकात हुई थी। इस सिंगर की पहले से 2 बीवियां और बच्चे हैं। मैं ऐसा कोई फैसला नहीं लेना चाहती थी कि मुझे शादी करके इतनी दूर रहना पड़े।' हालांकि उर्वशी ने उन इजिप्ट के सिंगर का नाम का खुलासा नहीं किया। 

PunjabKesari

 

 

वहीं उर्वशी के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2013 में फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से एक्टिंग डेब्यू किया था, जिसमें वह सनी देओल के साथ नजर आई थीं। अब वह जल्द ही वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह फिल्म 'ब्लैक रोज' में भी नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News