सुशांत केस: आज फिर ईडी के सामने पेश होंगी रिया चक्रवर्ती, दो दिन पहले हुई थी 8 घंटे पूछताछ

8/10/2020 10:28:42 AM

मुंबई. सुशांत सिंह मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती लगातार सवालों के घेरे में हैं। बीते शुक्रवार इस मामले में  एक्ट्रेस से ईडी ने पूरे 8 घंटे तक पूछताछ की थी। रिपोर्ट्स के अनुसार ईडी रिया के बयानों से संतुष्ट नहीं थी। जिसेक बाद उन्हें एक बार फिर से ईडी ने उन्हें पूछताछ के लिए तलब किया है।

PunjabKesari


सोमवार को रिया एक बार फिर ईडी के सामने पेश होंगी। ताजा खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस अपने घर से ईडी ऑफिस के लिए निकल चुकी हैं। रिया के अलावा ईडी ने उनके पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए भी तलब किया है। बीते शुक्रवार इस मामले में ईडी ने रिया से 8 घंटे पूछताछ की थी। साथ ही रिया के चार्टर्ड एकाउंटेंट रितेश शाह और मेैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की गई थी। 

PunjabKesari
सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड होने के नाते ईडी ने उनसे पैसों के लेनदेन के बारे में पूछताछ की। वहीं उनकी कमाई, उनकी फिल्मों के बारे में भी उनसे कई तरह के सवाल पूछे गए थे। इस पूछताछ के दौरान एक्ट्रेस ने कई सवालों पर कहा था उन्हें कुछ याद नहीं आ रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ईडी एक्ट्रेस के बयान से संतुष्ट नहीं है। बस इसी के चलते विस्तार में पूछताछ के लिए ईडी ने एक बार फिर से एक्ट्रेस को समन भेजा है।

PunjabKesari

वहीं शनिवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से ईडी ने पूरे 18 घंटे पूछताछ की थी। शनिवार करीब 12 बजे से लेकर दूसरे दिन उन्हें साढे छह बजे के करीब ईडी ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखा गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक शौविक से उनके कारोबार, इनकम , निवेश और अपनी बहन और सुशांत के साथ वित्तीय सौदों को लेकर पूछताछ की गई थी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News