कपिल शर्मा ने की एड शीरन की मेहमान नवाजी: पार्टी में स्टनिंग लुक में पहुंचे रकुल-जैकी,गिन्नी चतरथ भी दिखीं कमाल, देखें तस्वीरें

3/15/2024 1:12:42 PM

मुंबई: फेमस हाॅलीवुड सिंगर एड शीरन इन दिनों इंडिया में हैं। ऐसे में स्टार्स  उनकी मेजबानी में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। कुछ दिन पहले ही शाहरुख खान ने उनके लिए खास पार्टी होस्ट की थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं।

PunjabKesari

वहीं अब कपिल शर्मा ने भी एड शीरन के लिए शानदार शाम होस्ट की। पार्टी में रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी, मुनव्वर फारूकी, अरमान मलिक और कई सेलेब्स शामिल हुए। आइए डालते हैं तस्वीरों पर एक नजर...

PunjabKesari

रकुलप्रीत सिंह-जैकी भगनानी

शादी के बाद से रकुल और जैकी फैंस के फेवरेट बन गए हैं। दोनों को हमेशा एक साथ देखा जाता है। पार्टी में भी दोनों साथ पहुंचे। लुक की बात करें तो रकुल ओरेंज शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट दिखीं। वहीं जैकी ब्लैक शर्ट और डेनिम में कूल नजर आए। 

PunjabKesari

कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ 

कपिल शर्मा और गिन्नी की जोड़ी भी सभी को टक्कर देती है। ब्लैक कलर के आउटफिट में गिन्नी कहर ढाती दिख रही हैं। कपिल भी डैशिंग दिख रहे हैं।

PunjabKesari

अर्चना पूरन सिंह

पार्टी में अर्चना पूरन सिंह को यूनीक स्टाइल में देखा गया। उन्होंने ब्लैक कलर का पेंट और कोट पहना है। इसके साथ ही व्हाइट कलर की शर्ट ने उनके लुक में ग्लैमर का तड़का लग गया। 

 मुनव्वर फारूकी

'बिग बॉस 17' के विनर मुनव्वर फारूकी ब्लैक कुर्ता पजामा में हैंडसम दिखे। 

PunjabKesari

 

अरमान मलिक

 

सिंगर अरमान मलिक को अपनी लेडी लव आशना श्रॉफ के साथ देखा गया। आशना कोर्ड सेट में क्लासी दिख रही हैं। अरमान हमेशा की तरह आज भी क्यूट लगे।

PunjabKesari

करण टैकर 

 

करण टैकर ऑल ब्लैक लुक में दिखे हैंडसम । 

PunjabKesari
 

 कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News